logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कोरोना से कार्तिक आर्यन को हुई नई समस्या, सब कुछ उल्टा दिखने लगा

कार्तिक ये कारनामा छत के ऊपर करते दिखाई दे रहे हैं. उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. कार्तिक ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. कार्तिक आर्यन ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह उल्टे खड़े नजर आ रहे हैं.

Updated on: 31 Mar 2021, 07:24 PM

highlights

  • कोरोना के बाद कार्तिक आर्यन को हुई नई दिक्कत
  • सोशल मीडिया पर कार्तिक ने शेयर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन जब से कोरोना पॉजिटिव हुए हैं अपने घर में क्वारंटीन हैं. इस दौरान वे सोशल मीडिया के जरिए लोगों से जुड़े हुए हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट शेयर करके अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे हाथ के बल चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. कार्तिक ये कारनामा छत के ऊपर करते दिखाई दे रहे हैं. उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. कार्तिक ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. कार्तिक आर्यन ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह उल्टे खड़े नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही उनके पास में एक बैग भी रखा नजर आ रहा है. इससे लग रहा है कि फोटो एक्सरसाइज के वक्त की है. खास बात ये है कि एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कोविड के बाद से सब उल्टा दिख रहा है. गुड मार्निंग. तस्वीर में देखा जा सकता है वे हाथ के बल चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सोनू सूद की धांसू बॉडी पर फिदा हुए फैन्स, कुछ ही घंटों में 8 लाख लाइक मिले

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस तस्वीर में उनके दोनों पैर ऊपर की तरफ हैं और वे अपना बैलेंस हाथ पर बनाए हुए हैं. अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि 'कोविड के बाद से सब उल्टा दिख रहा है.' उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. कार्तिक आर्यन ने इस तरह से फैंस को बताया है कि कोरोना होने से उनको परेशानी का सामना करना पड़ा है. एक्टर की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान से फैन्स ने पूछे अजीब से सवाल, एक्टर ने दिया ये जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक का कहना है कि कोरोना वायरस होने के बाद सब उल्टा दिख रहा है. हालांकि कार्तिक आर्यन ने मस्ती में ये पोस्ट किया है और फैंस भी कमेंट बॉक्स में मजाक करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले हाल ही में कार्तिक ने कोरोना होने के बाद की अपनी पहली सेल्फी फैंस के लिए शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था मेरा लॉकडाउन हो गया है, तुम सबका नाइट कर्फ्यू तो हो… #CovidSelfie #GlowingTvacha.

 कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे फिल्म दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 में दिखाई देंगे. कार्तिक फिल्म धमाका में भी नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने साल 2020 में ही पूरी कर ली थी. आपको बता दें एक्टर के फैंस उनेक फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.