logo-image

Kartik Aaryan ने देश के यूथ को लेकर कहा- युवाओं के पास क्षमता की नहीं मौकों की कमी है

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan ) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नौजवानों को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं.

Updated on: 15 Aug 2022, 03:01 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan ) अक्सर यूथ के लिए कुछ ना कुछ बोलते हुए नजर आते हैं. एक्टर ने हाल ही में यानि आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर एक बार फिर से यूथ के लिए कई सारी बातें कही हैं. एक्टर ने अपने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान नौजवानों को लेकर अपने विचार शेयर किए. उनका यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. उनके फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर ने कहा - देश में युवाओं के पास क्षमता की कमी नहीं लेकिन हां युवाओं के पास इन दिनों मौकों की कमी जरूर है. कुछ लोग इसके लिए एक्टर पर तंज भी कस रहे हैं. 

यह भी जानिए -  एक्टर Ajay Devgan ने क्रू मेंबर्र के साथ मनाया 75वां स्वतंत्रता दिवस

आपको जानकारी देते हुए हम बता दें कि कार्तिक आर्यन से जब सवाल किया गया कि स्वतंत्रता दिवस को देखने का उनका नजरिया कितना बदल गया है? जिसपर उन्होंने कहा, 'मैंने ग्वालियर के सेंट पॉल हाई स्कूल में पढ़ाई की और मेरी स्वतंत्रता दिवस की यादें मेरे स्कूल के दिनों की हैं. मुझे याद है कि हमने स्वतंत्रता दिवस के लिए विशेष कार्यक्रमों में भाग लेते हुए ध्वजारोहण करते थे.

मुझे याद है कि लड्डू का इंतज़ार करना, देशभक्ति के गाने सुनना, एक अतिरिक्त गर्व महसूस करना, लेकिन इतने सालों में जब आप इतिहास के बारे में अधिक सीखते हैं और अपने जीवन में इसके प्रभाव को बढ़ते हुए देखते हैं, तो यह और अधिक वास्तविक हो जाता है. मुझे एहसास हुआ कि इस तरह के एक अद्भुत विविधता वाले देश का हिस्सा होना कितना महत्वपूर्ण है और कैसे लोग देश की सेवा करते हैं और इसके लिए अपना सब कुछ दे देते हैं.' इस दौरान उन्होंने और भी कई सारी बातें शेयर की थी.