logo-image

कार्तिक आर्यन की नई कार की कीमत में आप खरीद सकते हैं घर

गाड़ियों के शौकीन कार्तिक ने अपने सपनों की दुनिया को सजा लिया हैं एक सबसे महंगी गाड़ी से. जी हा, कार्तिक ने खरीद ली हैं, साढ़े चार करोड़ की लैंबॉर्गिनी उरस (Lamborghini Urus), वो भी खास इटली से.

Updated on: 06 Apr 2021, 03:39 PM

highlights

  • कार्तिक ने खरीदी नई लैंबॉर्गिनी उरस
  • कार्तिक ने खास इटली से मंगाई नई कार
  • कार की कीमत सुनकर आप चौंक जाएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारों को महंगी और लग्जरी गाड़ियां खरीदने का शौक है. इन लिस्ट में अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी शामिल हो गए हैं. युवा दिलों की धड़कन और बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की कामयाबी में एक सबसे बड़ा मौका जुड़ गया हैं. कोरोना को मात देते ही कार्तिक ने सबसे पहला काम किया अपने लिए एक नई गाड़ी खरीदी. उनकी नई कार की कीमत जानकर आप चौंक जाएंगे. कार्तिक की नई कार इतनी महंगी है कि इतने रुपये में आप अपने लिए एक आलिशान घर खरीद सकते हैं. 

गाड़ियों के शौकीन कार्तिक ने अपने सपनों की दुनिया को सजा लिया हैं एक सबसे महंगी गाड़ी से. जी हा, कार्तिक ने खरीद ली हैं, साढ़े चार करोड़ की लैंबॉर्गिनी उरस (Lamborghini Urus), वो भी खास इटली से. आपको बता दे कि कार्तिक ने सपने से भी खूबसूरत इस कार को इटली से मुंबई लाने के लिए 50 लाख रुपये अतिरिक्त भरे हैं और 3 महीने के लंबे इंतेजार के बाद उनकी ये ड्रीम कार उनके बगल में खड़ी हैं. जिसे पाकर कार्तिक फूले नहीं समा रहे. 

ये भी पढ़ें- रुबिना दिलैक-पारस छाबड़ा का गाना 'गलत' रिलीज, दिखी प्यार में धोखेबाजी

नई कार के साथ कार्तिक ने शेयर किया वीडियो

वाकई सपनों को देखना और उसे हकीकत में बदलने में कार्तिक आर्यन माहिर हैं. सालों की कड़ी मेहनत के बाद साल 2017 से उनके तकदीर के सितारे बदले और आज के वक्त में कार्तिक बॉलीवुड के महंगे अभिनेताओं में से एक हैं. कार्तिक आर्यन ने अपनी नई ब्लैक कार की वीडियो शेयर करते लिखा-खरीद ली… पर मैंने शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं.  वीडियो में कार्तिक अपनी कार के सामने खड़े होकर पोज दे रहे थे अचानक से पॉपर का धमाका होता है. जिसके बाद वह डर जाते हैं. कार्तिक के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उन्हें बधाई दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

पिछले साल मां को गिफ्ट की कार 

लैम्बोर्गिनी के अलावा कार्तिक के पास बीएमडब्लू है, जो उन्होंने साल 2017 में खरीदी थी. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने पिछले साल ही अपनी मां माला तिवारी को काफी महंगी कार Mini Cooper गिफ्ट की थी. इसकी कीमत भी 35 लाख से अधिक है. खास बात ये है कि कार्तिक आर्यन ने बीते साल ही अपना नया अपार्टमेंट भी खरीदा था. अब उन्होंने अपनी इन कीमती चीजों की लिस्ट में ब्लैक लैंबॉर्गिनी उरस (Lamborghini Urus) को भी शामिल कर लिया है. इसका साफ मतलब है कार्तिक आर्यन खूब तरक्की कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिग-बी ने सेलीब्रेट किया रश्मिका मंदाना का बर्थडे, फोटो वायरल

इन स्टार्स के पास भी है ये महंगी कार

बॉलीवुड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के पास लैंबॉर्गिनी उरस (Lamborghini Urus) है. वहीं प्रभास ने Lamborghini Aventador खरीदी है, जो कि उनकी ड्रीम कार भी थी. खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के पास एक Porsche Cayenne है जिसकी कीमत 1.37 करोड़ है. साथ ही Mercedes-Benz V-Class जिसकी एक्स शोरूम कीमत 1.10 करोड़ रुपये है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार एक Rolls-Royce Phantom के भी मालिक हैं जिसकी कीमत 9.50 करोड़ बताई जाती है. सोनू सूद एक Porsche Panamera के मालिक हैं इस कार की कीमत 1.8 करोड़ से लेकर 2 करोड़ के बीच है.