logo-image

रुबिना दिलैक-पारस छाबड़ा का गाना 'गलत' रिलीज, दिखी प्यार में धोखेबाजी

इस गाने में रुबीना दिलैक का एक नया और अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. जैसा कि नाम से ही जाहिर है कि इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जिसके साथ कुछ गलत हो रहा होता है. गाने को असीस कौर ने गाया है. इसके लिरिक्स राज फेतहपुर ने लिखे हैं.

Updated on: 06 Apr 2021, 01:36 PM

highlights

  • रुबीना दिलैक-पारस छाबड़ा का गाना 'गलत' रिलीज
  • यू-ट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है गाना
  • गाने में प्यार में धोखेबाजी को दिखाया गया

नई दिल्ली:

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नया वीडियो सॉन्ग 'गलत' (Galat Song) आज रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग (Galat Song) में उनके साथ पारस छाबरा (Paras Chhabra) हैं. इस गाने में रुबीना दिलैक का एक नया और अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. जैसा कि नाम से ही जाहिर है कि इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जिसके साथ कुछ गलत हो रहा होता है. गाने को असीस कौर ने गाया है. इसके लिरिक्स राज फेतहपुर ने लिखे हैं. इसके डायरेक्टर दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह हैं.

ये भी पढ़ें- साल 2021 में इन फिल्मों से धमाका करेंगे अभिमन्यु दसानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

गाने की कहानी बहुत दिलचस्प है. इस गाने में प्यार और धोखे की कहानी को दिखाया गया है. दिखाया गया है किस तरह प्यार में डूबे एक कपल का रिश्ता, धोखे और फरेब की वजह से सूली पर चढ़ जाता है. इस गाने में जिस इंसान को आप दिलोजान से चाहते हैं, जब वही आपकी पीठ में छुरा घोंपता और जान लेने पर उतारू हो जाता है, तब दिल पर क्या बीतती है और कैसा लगता है, इस इमोशन को रुबीना दिलैक ने बहुत ही प्रभावी ढंग से दिखाया है. एक धोखेबाज पति के रोल में पारस छाबड़ा ने भी कमाल की ऐक्टिंग की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इस गाने की शूटिंग पंजाब में हुई है. गाने में पंजाब के बेहतरीन लोकेशन्स को दिखाया गया है. फैन्स इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही यह गाना साढ़े चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि मैंने 3 मिनट में कोई ब्लॉकबस्टर फिल्म देख ली हो. रुबीना और पारस दोनों ही नैचरल ऐक्टर्स हैं.' 

ये भी पढ़ें- बिग-बी ने सेलीब्रेट किया रश्मिका मंदाना का बर्थडे, फोटो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना पिछले कुछ दिनों से गलत गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही थीं. तभी से फैंस को  बेसब्री से इसका इंतजार था. हाल ही में उन्होंने इसका टीजर भी शेयर किया था. टीजर को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने फैन्स से पूछा है कि आखिर उन्हें यह कैसा लगा? जिस पर उनके फैन्स ने भी प्रतिक्रियाएं दी थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इससे पहले रुबीना का गाना ‘मरजानिया’ रिलीज हुआ था, जिसमें वह पति अभिनव शुक्ला संग नजर आई थीं. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया था. वहीं पारस छाबड़ा कुछ समय पहले अपनी दोस्त माहिरा शर्मा संग एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे. इस वीडियो को कश्मीर में शूट किया गया था. इस रोमांटिक गाने का नाम था, रंग लगया. गाने को मोहित चौहान और रोचक कोहली ने अपनी आवाज दी थी. लिरिक्स कुमार ने लिखे थे.