logo-image

Japan First look: फिल्म 'जापान' में इस अनोखे अंदाज में दिखे सुपरस्टार Karthi

साउथ एक्टर कार्थी की फिल्म 'जापान' का फर्स्ट लुक आज आउट हो गया है.

Updated on: 14 Nov 2022, 07:45 PM

New Delhi:

साउथ एक्टर कार्थी की फिल्म 'जापान' का फर्स्ट लुक आज आउट हो गया है. पोस्टर में सुपरस्टार को एक अनोखे अंदाज में देखा जा सकता है. बता दें कि बड़े दिनों से जापान लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही थी और अब जब फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है तो लोग फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पोस्टर को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि कार्थी फिल्म में एक घमंड़ी अमीर आदमी का रोल निभा रहे हैं.

दरअसल, पोस्टर में कार्थी एक सोफे में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और जहां वो बैठे हैं उसके पीछे उन्हीं का पोर्टेट लगा है. एक्टर पुरी तरह गोल्ड में लदे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने एक हाथ में सोने की गन और दूसरे हाथ में सोने का ग्लोब पकडा हुआ है. आपको बता दें कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुपरस्टार ने लिखा,“एक अजीबोगरीब आदमी की इस यात्रा को शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. #जापान - मेड इन इंडिया, ”.

इसके अलवा, जापान का निर्देशन फिल्म 'जोकर' फेम राजू मुरुगन ने किया है. साथ ही इस फिल्म में एक्ट्रेस अनु इम्मानुएल कार्थी के अपोजिट दिखाई देने वाली हैं. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि यह फिल्म ड्रीम वारियर पिक्चर्स के बैनर तले बनी है.

यह भी पढ़ें - Children’s Day 2022 : जानें बॉलीवुड सितारों ने किस तरह मनाया चिल्ड्रेंस डे  

अब बात करें कार्थी के वर्क फ्रंट की तो, एक्टर का टाइम काफी अच्छा चल रहा है, क्योंकी वह बैक-टू-बैक हिट फिल्में दिए जा रहे हैं. हाल ही में ही एक्टर अपनी फिल्म पोंनियिन सेलवन की सफलतका के लिए पार्टी करते नजर आए थे. मणि रत्नम द्वारा बनाई गई इस फिल्म ने लगभग 500 करोड रुपए से अधिक की कमाई की है और फिल्म का अगला पार्ट साल 2023 में रिलीज होगा.