logo-image

Children’s Day 2022 : जानें बॉलीवुड सितारों ने किस तरह मनाया चिल्ड्रेंस डे  

आज 14 नवंबर है और औज का दिन भारत में चिलड्रेंस डे के तौर पे मनाया जाता है.

Updated on: 14 Nov 2022, 05:16 PM

New Delhi:

आज का दिन बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है और आज देश के अलग अलग स्कूलों में  चिल्ड्रन्स डे की धूम देखी जा सकती है. इसी बीच हमारे पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर ढेरों पोस्ट किए हैं. बॉलीवुड सेलेब्स के ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, और फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल एक्टर और एक्ट्रेस ने अपनी बचपन की फोटो पोस्ट की हैं. इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए काजोल, कियारा आडवाणी और कृति सेनन ने अपने बचपन की कुछ प्यारी और अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. जहां काजोल ने अपनी बहन तनीषा के साथ एक क्यूट तस्वीर पोस्ट की तो वहीं कृति ने अपने बचपन की तस्वीरें शेयर कीं और खुलासा किया कि भेड़िया के लिए उनका लुक उनके बचपन से प्रेरित था. इस बीच, प्रीति जिंटा, शिल्पा शेट्टी और अन्य बी-टाउन के सदस्यों ने भी अपने बच्चों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. 

कृति सेनन की बचपन की तस्वीर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया में डॉ. अनिका की भूमिका निभाती नजर आएंगी. एक्ट्रेस फिल्म में बॉब कट में नजर आएंगी.  साथ ही अपने बचपन की तस्वीरों वाली रील को शेयर करते हुए, कृति ने लिखा, "यही वह जगह है जहाँ से अनिका का लुक आया.. मेरा बच्चन! "छोटी बच्ची" को हमेशा जिंदा रखना. हेयर इज़ टू नेवर ग्रोइंग अप. हैप्पी चिलड्रेंस डे." 

काजोल अपनी बहन तनीषा के साथ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में नन्ही काजोल तनीषा को गोद में लिए हुए दिख रही हैं. तस्वीर में काजोल और तनीषा दोनों के बाल छोटे हैं और उन्हें मैचिंग फ्रॉक पहने देखा जा सकता है. तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन दिया, "मुझ में जो बच्चा है उसे हैप्पी चिल्ड्रन डे... पागल रहो, बुरे रहो, बने रहो..तुम जैसे हो वैसे ही परफेक्ट हो." 

शिल्पा शेट्टी ने लिखा अपने बच्चों के लिए एक प्यारा नोट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस बीच,एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने दो बच्चों समीशा और वियान की एक प्यारी सी रील पोस्ट की. रील के साथ कैप्शन में शिल्पा ने लिखा "मेरे जीवन में सबसे प्यारे स्ट्रेसबस्टर और एनर्जी-इन्फ्यूसर होने के लिए इन दोनों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती ... यह एक अनुस्मारक है जो हम सभी को अपने अंदर के बच्चे को जीवित रखने और हर कीमत पर इसकी रक्षा करने की आवश्यकता है".

प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वां बच्चों जिया और जय के साथ एक तस्वीर पोस्ट की

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


प्रीति जिंटा ने अपने बच्चों जिया और जय के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की और उनके लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा. बता दें कि पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने जुडवा बच्चों को हैप्पी बर्थडे विश किया और उनके लिए अपने प्यार को बयां किया. 

यह भी पढ़ें -Mahesh Babu: एक्टर महेश बाबु के पिता की हालत हुई गंभीर, आने वाले 24 घंटे हैं क्रिटिकल

इसके अलावा, फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने अपने बच्चों की एक वीडियो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.