logo-image

Mahesh Babu: एक्टर महेश बाबु के पिता की हालत हुई गंभीर, आने वाले 24 घंटे हैं क्रिटिकल

दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता और सबके चहेते साउथ एक्टर महेष बाबू के पिता कृष्णा का स्वास्थ्य इन दिनों उनका साथ नहीं दे रहा है.

Updated on: 14 Nov 2022, 03:52 PM

New Delhi:

दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता और सबके चहेते साउथ एक्टर महेष बाबू के पिता कृष्णा का स्वास्थ्य इन दिनों उनका साथ नहीं दे रहा है. हाल ही में एक्टर को उनकी तब्यत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कृष्णा स्थिर है, लेकिन अब नई अपडेट्स् में ऐसा सुनने में आरहा है कि कॉन्टिनेंटल अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि उनकी हालत गंभीर है और उनके अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण होंगे.

दरअसल, दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता कृष्णा की हालत को दोखते हुए डॉक्टरों ने कहा कि अभिनेता  वेंटिलेटर पर हैं. उन्होंने कहा कि लोकप्रिय अभिनेता महेश बाबू के पिता कृष्णा को कार्डियक अरेस्ट के बाद बेहोशी की हालत में करीब 2 बजे गच्चीबौली के कॉन्टिनेंटल अस्पताल लाया गया था. जिसके बाद उन्हें हृदय रोग विशेषज्ञों ने तुरंत सीपीआर दिया और फिर 20 मिनट में उन्हें कार्डियक अरेस्ट से बाहर लाया गया. कार्डियोलॉजिस्ट और क्रिटिकल केयर स्पेशलिस्ट समेत डॉक्टरों की एक टीम उनकी हालत पर पैनी नजर रखे हुए थी. डॉक्टरों ने साफ कर दिया कि वे अगले 24 घंटे या 48 घंटे तक नतीजे के बारे में कुछ नहीं कह सकते. 

यह भी पढ़ें - Black Panther: हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' नें करी इतनी कमाई

बीते दिनों में सुपरस्टार को सितंबर में अपनी पत्नी इंदिरा देवी की मृत्यु के बाद से उदास बताया गया था. जनवरी में, उन्होंने अपने बड़े बेटे रमेश बाबू को भी खो दिया था. जैसे ही कृष्णा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर फैली, उनके स्वस्थ होने के लिए उन्हें हर तरफ से संदेश आने लगे. साथ ही कई लोगों ने एक्टर महेश बाबु का साथ देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किए.