logo-image
लोकसभा चुनाव

Karishma Kapoor Name: आज तक गलत बोलते रहे हैं करिश्मा कपूर का नाम, एक्ट्रेस ने बताया सही तरीका

आज भी गूगल से लेकर सभी मीडिया खबरों में करिश्मा के नाम को ऐसे ही लिखा जाता रहा है. ऐसे में उन्होंने अपने नाम का सही उच्चारण बताकर सबके होश उड़ा दिए. 

Updated on: 23 Mar 2024, 05:03 PM

नई दिल्ली:

Karishma Kapoor Name: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों हालिया रिलीज फिल्म मर्डर मुबारक को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्होंने एक एक्ट्रेस शहनाज का किरदार निभाया है. पंकज त्रिपाठी के साथ करिश्मा को उनकी परफॉर्मेंस के लिए खूब वाहवाही मिली है. इधर सोशल मीडिया पर फैंस उनके कमबैक को शानदार बता रहे हैं. मर्डर मुबारक की रिलीज के बाद करिश्मा ने अपने नाम से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया कि आज तक लोग उनका नाम गलत लेते रहे हैं. करिश्मा की बात सुनकर खुद एक्टर पंकज त्रिपाठी भी हैरान रह गए.

असल नाम है करिज्मा
करिश्मा कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके नाम "करिज्मा" है. उन्होंने कहा कि जिस तरह नाम लिखा जाता है, वो उनका सही नाम नहीं है. उन्होंने कहा कि यह उनके परिवार की ब्रिटिश जड़ों से उपजा है, और मर्डर मुबारक के उनके सह-कलाकार सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर और विजय वर्मा उनकी बात सुनकर हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut Birthday: बर्थडे पर बगलामुखी मंदिर पहुंची कंगना रनौत, ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर

इस रहस्य से उठा पर्दा
नीलेश मिश्रा के शो नेटफ्लिक्स इंडिया यूट्यूब चैनल पर साझा की गई एक चर्चा में, करिश्मा से पूछा गया कि उनके नाम का उच्चारण करने का सही तरीका क्या है, और उन्होंने कहा, "करिज्मा", है न कि जैसा लोग लिखते हैं "करिश्मा" जिसका मतलब'चमत्कार' है. आज भी गूगल से लेकर सभी मीडिया खबरों में करिश्मा के नाम को ऐसे ही लिखा जाता रहा है. ऐसे में उन्होंने अपने नाम का सही उच्चारण बताकर सबके होश उड़ा दिए. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut Birthday: 17 साल के करियर में करोड़ों रुपए कमा चुकी हैं कंगना, इन आलीशान प्रॉपर्टीज की हैं मालकिन

हैरान रह गए स्टार्स
करिश्मा पूर की बात सुनकर पंकज त्रिपाठी ने कहा, “मुझे तो आज ही पता चला” और सारा अली खान ने कहा, “लेकिन आपने कभी किसी को सही नहीं किया!” करिश्मा ने जवाब दिया, "क्योंकि अब यह हमेशा के लिए हो गया है, आप जो चाहें मुझे बुलाएं," और सारा ने जवाब दिया, "लेकिन हमें अभी आपका नाम पता चला, यह अजीब है." 

मर्डर मुबारक नेटफ्लिक्स पर रिलीज एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है जिसमें पंकज त्रिपाठी एक पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आए हैं.