logo-image

Kangana Ranaut Birthday: 17 साल के करियर में करोड़ों रुपए कमा चुकी हैं कंगना, इन आलीशान प्रॉपर्टीज की हैं मालकिन

Happy Birthday Kangana Ranaut: एक्ट्रेस पिछले 17 सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं. प्रेजेंट में कंगना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस में से एक हैं.

Updated on: 23 Mar 2024, 08:21 AM

New Delhi:

Happy Birthday Kangana Ranaut: अगर बॉलीवुड में कोई एक एक्ट्रेस है जो रूल्स नहीं मानती हैं, तो वह कंगना रनौत (Kangana Ranaut Networth) हैं. एक्ट्रेस को बेबाकी से अपने मन की बात कहने और लीक से हटकर भूमिकाएं चुनने के लिए जाना जाता है. अपने पूरे करियर में, उन्होंने बहुमुखी भूमिकाएँ निभाई हैं जो उनके एक्टिंग टैलेंट को दर्शाता है. उन्होंने चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते हैं. आज कंगना रनौत अपना 37वा जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के बारे में खास बातें. 

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर 
कंगना रनौत ने 2006 में अनुराग बसु की फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया. उन्होंने वो लम्हे, फैशन, राज 2, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, क्वीन, तनु वेड्स मनु, मणिकर्णिका और पंगा जैसी फिल्मों में काम किया. उन्हें आखिरी बार हवाई नाटक तेजस में देखा गया था, और वह अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी की तैयारी कर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

मनाली से मुंबई तक शानदार बंगलो की हैं मालकिन 
वह सचमुच जानती है कि अपना जीवन 'क्वीन' साइज में कैसे जीना है. उनके पास मनाली, हिमाचल प्रदेश में 30 करोड़ रुपये का एक शानदार और विशाल बंगला है, और मुंबई में एक 5 बीएचके अपार्टमेंट है जिसकी कीमत कथित तौर पर लगभग 20 करोड़ रुपये है (Kangana Ranaut Net Worth) . उनके पास बांद्रा (मुंबई) के पाली हिल में 48 करोड़ रुपये का एक कार्यालय भी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कार कलेक्शन
उनके पास बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़, 75 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज जीएलई एसयूवी और ऑडी क्यू3 है. उनके पास मूल्य सीमा वाली मर्सिडीज मेबैक एस-क्लास भी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढें - Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda: पुलकित-कृति के संगीत की तस्वीरें आई सामने, ग्लैम लुक में नजर आया कपल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेती हैं एक्ट्रेस 
यह बताया गया कि उन्हें उनकी 2021 की फिल्म थलाइवी (Thalaivi) के लिए 21 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया, जिसने उन्हें इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एक्ट्रेस बना दिया. उनकी कुल नेटवर्थ (Kangana Ranaut Net worth)  लगभग 90-95 करोड़ बताई गई है.

यह भी पढे़ें - सारा अली खान के सपोर्ट में उतरीं सबा पटौदी, बोलीं- जब तक फिल्म न देख लें, तब तक कोई फैसला न लें...