logo-image

सारा अली खान के सपोर्ट में उतरीं सबा पटौदी, बोलीं- जब तक फिल्म न देख लें, तब तक कोई फैसला न लें...

अभिनेत्री सारा अली खान की चाची सबा पटौदी ने करण जौहर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनकी नवीनतम रिलीज को 'जरूर देखने लायक' बताते हुए ट्रोल्स के खिलाफ उनका बचाव किया.

Updated on: 22 Mar 2024, 04:47 PM

नई दिल्ली:

सारा अली खान की नई रिलीज ऐ वतन मेरे वतन प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज हो गई है. इमरान हाशमी अभिनीत, वास्तविक जीवन की गांधीवादी, उषा मेहता की कहानी बताती है. गुरुवार को प्राइम वीडियो इंडिया पर फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद से, नेटिज़न्स ने फिल्म और मेन एक्टर के बारे में कई कॉन्ट्रोवर्शियल राय दी हैं.जिसके बाद अब सारा अली खान की मौसी सबा पटौदी ने एक्ट्रेस का बचाव करते हुए एक ट्रोलर को जवाब दिया है. बता दें, गुरुवार को, करण जौहर ने अनाउंसमेंट की कि फिल्म स्ट्रीमिंग हो रही है. 

गुरुवार को करण जौहर ने फिल्म के स्ट्रीमिंग की अनाउंसमेंट की थी, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, हमारे देश के एक गुमनाम नायक की प्रेरक कहानी में डूब जाएं. कुछ फिल्म प्रेमी इस बात को लेकर संशय में थे कि फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी, एक फैन ने लिखा, विषय दिलचस्प लग रहा है लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि सारा अली खान अपनी ओवरएक्टिंग से बर्बाद हो जाएंगी, बस इसके लिए इंतजार करें.

सबा, जिन्होंने कमेंट पर ध्यान दिया, ने उत्तर दिया, किसी चीज़ पर तब तक निर्णय न लें जब तक कि आप उसे पहले देख न लें. वह वास्तव में शानदार है! महशाअल्लाह. (एसआईसी)" एक अलग कमेंट में, उन्होंने फिल्म और अपनी भतीजी की प्रशंसा करते हुए लिखा, वह शानदार है. हर कोई बस अपनी भूमिका और शानदार दिशा प्रस्तुत करता है. 

ऐ वतन मेरे वतन में, सारा ने उषा मेहता नाम की एक युवा महिला का किरदार निभाया है, जो भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान संदेश फैलाने के लिए एक रेडियो स्टेशन शुरू करती है. फिल्म को रिव्यू और ऑडियंस से समान रूप से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है, कई लोगों ने इमरान के प्रदर्शन की तारीफ की, लेकिन भूमिका में फिट नहीं बैठने के लिए सारा की आलोचना की. अपनी भूमिका के बारे में एक बयान में, सारा ने कहा, ऐ वतन मेरे वतन में इतना शक्तिशाली किरदार निभाना शब्दों से परे एक सम्मान की बात है. 

सारा अली खान की नई रिलीज़, ऐ वतन मेरे वतन, कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित और इमरान हाशमी अभिनीत, वास्तविक जीवन की गांधीवादी, उषा मेहता की कहानी बताती है. गुरुवार को प्राइम वीडियो इंडिया पर फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद से, नेटिज़न्स ने फिल्म और मेन एक्टर के प्रदर्शन के बारे में कई अप्रिय राय दी हैं. सारा की चाची सबा पटौदी एक ट्रोल से उनका बचाव करते हुए उनके बचाव में आईं. गुरुवार को, करण जौहर ने अनाउंसमेंट की कि फिल्म स्ट्रीमिंग हो रही है.