logo-image

जब अजय देवगन के पीछे लड़ पड़ी थी रवीना टंडन और करिश्मा कपूर

अजय देवगन (Ajay Devgan) एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को छोड़ करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के प्यार में पड़ गए थे. दोनों के डेट की खबरें आने लगी थी, जिस वजह से रवीना करिश्मा से भड़क गई थी.

Updated on: 18 Jan 2022, 02:48 PM

मुंबई:

अजय देवगन (Ajay Devgan) और उनकी पत्नी काजोल संग तो लवस्टोरी सभी ने सुनी होगी. लेकिन क्या आपको पता है, एक्टर के प्यार में दो बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस पागल थी. जिन्होंने एक्टर के लिए बात को कुछ ज्यादा ही बढ़ा ली थी. तो ये सुनने के बाद आप सभी को पता चल ही गया होगा कि एक्टर का क्रेज अभी ही नहीं हमेशा से जोरों पर था. दरअसल, हुआ यूं था कि अजय के प्यार में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) दोनों ही पड़ी थी ऐसा कहा जाता था. हालांकि सच्चाई कभी खुलकर सामने नहीं आई नाही अजय ने इसे कभी स्वीकारा.

यह भी जानें -  तनुश्री दत्ता ने किया अपने दर्द को साझा, लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

आपको बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgan) एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को छोड़ करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के प्यार में पड़ गए थे. दोनों के डेट की खबरें आने लगी थी, जिस वजह से रवीना करिश्मा से भड़क गई थी. इसका असर उनकी फिल्मों में भी देखने को मिला. फिल्म अंदाज अपना - अपना के निर्देशक दोनों की लड़ाई से परेशान हो गए थे. क्योंकि फिल्म को शूट करने में काफी दिक्कत आ रही थी. खैर कुछ भी हो इससे ये तो साफ पता चल रहा है काजोल के हबी के पीछे लोगों की दिवानगी अभी से नहीं काफी पहले से है.