logo-image

तनुश्री दत्ता ने किया अपने दर्द को साझा, लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

Tanushree Dutta ने अपने गम को एक पोस्ट के जरिए सभी के सामने रख दिया. उनका यह लंबा चौड़ा पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लोग चाव से पढ़ भी रहे हैं.

Updated on: 18 Jan 2022, 01:14 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं. उनके चाहने वालों को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है. एक्ट्रेस (Tanushree Dutta)  जल्द वापसी कर सकती हैं. ऐसा कहा जा रहा है. हालांकि इस बात पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सिर्फ ये सब उनके पोस्ट आने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है. दरअसल, हुआ यूं कि एक्ट्रेस (Tanushree Dutta) ने अपने गम को एक पोस्ट के जरिए सभी के सामने रख दिया. उनका यह लंबा चौड़ा पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लोग चाव से पढ़ भी रहे हैं. तो चलिए जानते हैं आखिरकार एक्ट्रेस ने क्या लिखा है अपने पोस्ट में ? तनुश्री दत्ता ने लिखा, हाय दोस्तों. कुछ ऐसा है जो मुझे काफी समय से परेशान कर रहा है। ये मेरी विकिपीडिया प्रोफाइल है, जो पूरी तरह से गलत है और मुझे सिर्फ एक भारतीय मॉडल बताते हुए यह मेरी साख कम कर रहा है. मैंने इसे बदलने की बहुत कोशिश की, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई. मैं एक मिस इंडिया यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री हूं. मुझे नहीं पता की वह मुझे केवल भारतीय मॉडल क्यों कह रहा है.

यह भी जानें -  लता मंगेशकर की बेहतरी के लिए दवा के साथ - साथ दुआ में लगे लोग

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) आगे लिखती हैं कि, क्या कोई इसे ठीक करने में मेरी मदद कर सकता है? हो सकता है सब ठीक हो और मेरे अवॉर्ड्स व कामों को स्वर्ग में ही पहचान मिले. वैसे मैंने भी अब इस तरह की अजीब चीजों से परेशान होना छोड़ दिया है. ऐसा लगता है कि मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकती! अगर कोई मदद कर सकता है तो कृपया करें. मुझे लगता है कि 2022 में मेरे लिए बहुत अच्छी और आश्चर्यजनक चीजें होने वाली हैं.