logo-image

फिल्म अंदाज़ अपना अपना के शूटिंग को दौरान करिश्मा को आमिर के लिए हुआ था ऐसा एहसास, एक्ट्रेस ने खोला राज

आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर स्टारर कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना-अपना एक कल्ट क्लासिक मानी जाती है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं होने के बावजूद, पिछले कुछ सालों में इसने मजबूत लोकप्रियता हासिल की है. फिल्म के 29 साल पूरे होने पर करिश

Updated on: 04 Nov 2023, 10:34 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर स्टारर कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना-अपना एक कल्ट क्लासिक मानी जाती है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं होने के बावजूद, पिछले कुछ सालों में इसने मजबूत लोकप्रियता हासिल की है. फिल्म के 29 साल पूरे होने पर करिश्मा ने फिल्म और आमिर के साथ शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात की. अंदाज़ अपना अपना को आज 29 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर करिश्मा कपूर जिओ 2023 मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में थीं, जहां उन्होंने आईएमडीबी से फिल्म के बारे में बात की. उन्होंने कहा, हमने मड आइलैंड के पूनावाला बंगले में बहुत सारी शूटिंग की. बहुत सारे सीन्स वहां शूट किए और मुझे याद है कि वहां एक खास डाइनिंग टेबल सीन रखा गया था.

करिश्मा कपूर ने अंदाज अपना-अपना के बारे में बात की

करिश्मा कपूर ने आगे खुलासा किया कि इस सीन ने उन्हें विश्वास दिलाया कि आमिर खान एक 'परफेक्शनिस्ट' है, उन्होंने आगे कहा, आमिर उस समय इतने परफेक्शनिस्ट थे कि वह नमक-मिर्च डालकर प्लेट ठीक कर देते थे. यह पहली बार था जब मुझे एहसास हुआ कि एक अभिनेता इतना परफेक्शनिस्ट कैसे हो सकता है. अभिनेत्री ने फिल्म के क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के बारे में भी बातें कहीं. उन्होंने कहा कि वे तीन-चार शिफ्ट में काम कर रहे हैं और रात 9 बजे या रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक शूटिंग करते थे.

यह भी पढ़ें-  राज कुंद्रा ने रणवीर सिंह की एक्टिंग को बताया 'ओवरएक्टिंग', दीपिका पादुकोण के साथ करना चाहते हैं काम!

एक्ट्रेसेस को शूटिंग के दौरान पेड़ से बांध भूल गई थी क्रू

उन्होंने उस समय को भी याद किया जब क्लाइमेक्स शूट के दौरान हर कोई उन्हें और रवीना टंडन को खोलना भूल गया था, हम दोनों अभिनेत्रियां एक खंभे पर बंधी हुई थीं और एक बार डिनर ब्रेक हुआ और वे हमें खोलना भूल गए. हम हैलो, हैलो कह रहे थे. प्लीज हमें खोल दें. अंदाज़ अपना अपना साल 1994 की कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है. फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, परेश रावल, शक्ति कपूर और विजू खोटे जैसे एक्टर हैं. 

यह भी पढ़ें-  स्टूडेंट ऑफ द ईयर के रोल को लेकर आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन, एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात