logo-image

राज कुंद्रा ने रणवीर सिंह की एक्टिंग को बताया 'ओवरएक्टिंग', दीपिका पादुकोण के साथ करना चाहते हैं काम!

राज कुंद्रा ने हाल ही अभिनेता रणवीर सिंह की एक्टिंग के बारे में बात की, इस दौरान उन्होंने रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की इच्छा भी जताई.

Updated on: 04 Nov 2023, 08:26 PM

नई दिल्ली:

राज कुंद्रा (Raj Kundra) जिन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई यूटी 69 (UT 69) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, हाल ही में एक लाइव चैट सेशन में शामिल हुए, जहां उन्होंने अपने लाइफ एक्सपीरियंस पर खुलकर चर्चा की, जिसमें मुंबई की आर्थर रोड जेल में बिताया गया समय भी शामिल थी. अपनी फिल्म का प्रचार करते समय, उन्होंने दीपिका पादुकोण को अपने को-एक्टर के रूप में लेने की इच्छा व्यक्त की और सर्कस में रणवीर सिंह के प्रदर्शन पर अपने विचार शेयर किया.

राज कुंद्रा को लगता है कि रणवीर सिंह ने किया ओवरएक्टिंग

शेयरचैट पर एक मजेदार रैपिड-फायर सेशन के दौरान, राज कुंद्रा (Raj Kundra) से पूछा गया कि क्या वह करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण में गेस्ट बनने पर विचार करेंगे. अपने सीधे अंदाज में राज ने कहा, "कॉफी विद करण पर किसी का भला नहीं हुआ है." जब उनसे उनके आदर्श बॉलीवुड को-एक्टर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एक्साइटमेंट के साथ दीपिका पादुकोण को अपनी पहली पसंद बताया, जिनके साथ स्क्रीन शेयर करना चाहेंगे.

रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस को लेकर राज कुंद्रा ने कमेंट किया 

बिजनेसमेन से अभिनेता बने राज ने सर्कस में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के प्रदर्शन पर भी अपने विचार साझा किए, उन्होंने मेंशन किया कि उन्हें लगा कि रणवीर सिंह ने फिल्म में ओवरएक्टिंग की है. हालांकि, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि रणवीर उनके पसंदीदा हैं. कुंद्रा (Raj Kundra) ने एक कपल के रूप में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की तारीफ की. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह उन्हें बहुत कमतर आंकते हैं.

यह भी पढ़ें- स्टूडेंट ऑफ द ईयर के रोल को लेकर आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन, एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के शुरुआती संदेह को शेयर किया

एक इंटरव्यू में, कुंद्रा (Raj Kundra) ने यूटी 69 के साथ अभिनय में उतरने के बारे में अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी की शुरुआती आपत्तियों के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने शेयर किया कि उनके आश्वस्त करने के बाद आखिरकार उन्होंने अपनी सहमति दे दी. कुंद्रा ने अपने जीवन में अपनी पत्नी की राय के महत्व पर जोर दिया. शिल्पा की तारीफ करते हुए कुंद्रा ने कहा कि वह हर कदम पर उनका साथ निभाती हैं,  उन्होंने अपने रिश्ते को सबसे अच्छे दोस्त जैसा बताया.

यह भी पढ़ें- सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज के दिन फैंस को मिलेगा ये सरप्राइज, थिएटर में होगी SRK की ग्रैंड एंट्री