logo-image

Kareena Kapoor Look: 6 साल पुरानी टी-शर्ट पहने दिखीं करीना, सेट किए समर लुक गोल्स 

बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल सेलेब्स की लिस्ट में करीना कपूर खान का नाम सबसे ऊपर आता है.

Updated on: 17 May 2023, 08:24 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल सेलेब्स की लिस्ट में करीना कपूर खान का नाम सबसे ऊपर आता है. अपने डेब्यू के दिनों से ही वह एक ट्रेंडसेटर रही हैं. वह अपने फैशनेबल लुक्स से सभी को मदहोश करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. चाहे वह बॉडीकॉन ड्रेसेस हों, साड़ी या पावर ड्रेसिंग - वह जानती है कि कैसे हमेशा फैशन में रहना है. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी, करीना कपूर खान हमेशा की तरह क्लासी दिखती थीं. वह उन लोगों में से हैं जो कम्फर्ट चुनते हैं लेकिन स्टाइल से ज्यादा नहीं. उनके लिए आराम और स्टाइल साथ-साथ चलते हैं. बेबो इन दिनों गर्मी से बचने के लिए बेसिक कैजुअल्स पहन रही हैं.आज वह ओवरसाइज टी-शर्ट और जींस में स्पॉट हुईं. लेकिन, यह टी-शर्ट एक्ट्रेस पहले भी पहन चुकी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि, करीना कपूर खान को आज कूल गोवा-थीम वाली टी-शर्ट में देखा गया. उन्होंने इसे बेसिक कम्फर्ट जींस के साथ पेयर किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये टी-शर्ट कितनी पुरानी है? करीना कपूर खान ने यह टी-शर्ट साल 2017 में सैफ अली खान की फिल्म शेफ बैक की स्क्रीनिंग पर पहनी थी. जी हां आपने सही सुना. यह एक रैग एंड बोन सिल्क टी-शर्ट है जिसकी कीमत उस समय लगभग 25,000 रुपये थी. इस बात से यह साबित होता है कि, करीना कपूर खान हम में से एक ही हैं. अगर आपको कुछ पसंद है, तो आप उसे जाने नहीं देंगे. 

यह भी पढ़ें - Arpita Khan Robbed: सलमान की बहन के घर से डायमंड इयररिंग्स हुए चोरी, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान 

इस बीच, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर खान को आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म लाला सिंह चड्ढा में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. अब, वह निर्माता बन गई हैं और हंसल मेहता की अगली फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास एक फिल्म है जिसका नाम 'द क्रू' है. इसमें वह तब्बू और कृति सनोन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी.