logo-image

Arpita Khan Robbed: सलमान की बहन के घर से डायमंड इयररिंग्स हुए चोरी, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान 

लोगों के घर से अक्सर चोरी-चकारी खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. लेकिन अब यह सब सेलिब्रिटीज के घर से भी सुनने में आ रहा है.

Updated on: 17 May 2023, 07:59 PM

New Delhi:

Arpita Khan Robbed: लोगों के घर से अक्सर चोरी-चकारी खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. लेकिन अब यह सब सेलिब्रिटीज के घर से भी सुनने में आ रहा है. बता दें कि, सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि, अर्पिता खान शर्मा के घर से उनके कीमती हीरे के झुमके चोरी हो गए हैं. इयरिंग्स चोरी होने के बाद उन्होंने इस बात की मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. इन सबके बाद पुलिस हरकत में आई और एक 30 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जो उनके घर में काम करता था. 

दरअसल, आरोपी की पहचान विले पार्ले पूर्व में अंबेवाड़ी झुग्गी बस्ती के निवासी संदीप हेगड़े के रूप में हुई है. आरोपी अर्पिता खान शर्मा के घर में डोमेस्टिक वर्कर के रूप में काम करता था. अर्पिता ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि उनके 5 लाख रुपये के हीरे के झुमके मेकअप ट्रे में रखे थे और गायब हो गए थे.

खार के वरिष्ठ निरीक्षक मोहन माने के लीड में पीआई विनोद गाँवकर, पीएसआई लक्ष्मण काकड़े, पीएसआई गवली और डिटेक्शन स्टाफ की एक टीम का गठन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए किया गया था. हेगड़े 11 अन्य लोगों के साथ स्टाफ का हिस्सा थे और पिछले चार महीनों से काम कर रहे थे. साथ ही, सुनने में आया है कि, चोरी करने के बाद वह बिना किसी को बताए फरार हो गया थे. 

यह भी पढ़ें - Akshara Singh Video: बाबा बागेश्वर धाम से मिलने पर अक्षरा सिंह ने सुनाया गाना, वीडियो वायरल 

आपको बता दें कि, चोरी की संपत्ति उनके घर से बरामद कर ली गई है और हेगड़े को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 381 (नौकर द्वारा चोरी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. अर्पिता अपने पति आयुष और दो बच्चों के साथ 17वीं रोड पर रहती हैं.