logo-image

VIDEO: करीना कपूर को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, नन्हे मेहमान के साथ पहुंचीं घर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अली खान और तैमूर ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के बाहर नजर आ रहे हैं

Updated on: 23 Feb 2021, 02:20 PM

highlights

  • करीना को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है
  • करीना ने 21 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है
  • करीना और सैफ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) को उनके न्यूबॉर्न बेबी को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 21 फरवरी को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. आज सुबह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ हॉस्पिटल के बाहर नजर आए जिसके बाद करीना कपूर स्पॉट की गईं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अली खान और तैमूर ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के बाहर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो से पता चला है कि करीना को आज हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है.

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने कंगना को याद दिलाया 'Rajjo' का आइटम सॉन्ग, शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सोशल मीडिया पर यूजर्स को अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे की तस्वीर का इंतजार है. उम्मीद है कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अपने बच्चे की तस्वीर और उसका नाम फैंस के साथ शेयर करेंगी. वहीं वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो इसमें ड्राइवर की बगल वाली सीट पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) तैमूर को लेकर बैठे हुए है. वहीं कार की पीछे वाली सीट पर करीना (Kareena Kapoor) अपने बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बता दें कि सैफ अली खान ने अपने बेटे के जन्म के बाद एक बयान जारी करते हुए कहा था कि हमारे घर एक नया मेहमान आया है. मां और बच्चे दोनों स्वस्थ है. हमें इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी ने करीना और सैफ को बच्चे के जन्म की बधाई दी है. वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) का मम्मी बबीता कपूर (Babita Kapoor), बहन करिश्मा और पिता रणधीर कपूर सभी करीना कपूर (Kareena Kapoor) से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे. करीना के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने अपने से 10 साल बड़े सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ साल 2012 में शादी रचाई थी. दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था. इसके बाद साल 2016 में करीना ने पहले बच्चे तैमूल अली खान को जन्म दिया था.