logo-image

करीना कपूर ने करिश्मा कपूर को स्पेशल अंदाज किया बर्थडे विश, देखें ये Video

25 जून 1974 को मुंबई में जन्मीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को इस खास दिन पर विश करने के लिए उनकी छोटी बहन 'बेबो' करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है

Updated on: 25 Jun 2020, 02:31 PM

नई दिल्ली:

कपूर खानदान की लाड़ली 'लोलो' यानी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) आज (25 जून) अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 25 जून 1974 को मुंबई में जन्मीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को इस खास दिन पर विश करने के लिए उनकी छोटी बहन 'बेबो' करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. हिंदी सिनेमाजगत में कई हिट फिल्में दे चुकीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी बहन के लिए वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे ज्यादा प्योर और कीमती प्यार.. मेरी बहन, मेरी दूसरी मां और मेरी बेस्ट फ्रेंड. ये अल्टीमेट दीवा के लिए है.. हैप्पी बर्थडे लोलो. काश हमारी मॉर्निंग फोन चैट हमेशा चलती रहे.' करीना के इस पोस्ट पर लोग कमेंट करते हुए करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ने आमिर खान से सीखा है ये सबक, इस फिल्म में अपनाया फॉर्मूला

View this post on Instagram

Dotty duo 🟠⚪️🔴 Happy Father’s Day Papa ❤️ love youuu #fathersday

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के साथ नजर आती हैं. दोनों कभी संग में घूमते हुए तो कभी पार्टी में साथ नजर आती हैं. वहीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी लेकिन एक बार फिर वह वेब सीरीज से एक्टिंग में वापसी कर चुकी हैं. हाल ही में करिश्मा वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस खालीहाथ, अब ट्विटर से जुटाएगी सबूत

करिश्मा ने अपने फिल्मी  करियर की शुरुआत 15 साल की छोटी उम्र में ही कर दी थी. फिल्मों के लिए करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी थी. फिल्म इंडस्ट्री में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को पहचान फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' से मिली. इस फिल्म में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के साथ आमिर खान (Aamir Khan) लीड रोल में थे. फिल्म में आमिर खान के साथ करिश्मा का लंबा किसिंग सीन काफी दिनों तक चर्चा में रहा था. फिल्म राजा हिंदुस्तानी के लिए करिश्मा को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था.