logo-image

करीना कपूर ने खास अंदाज में करिश्मा की बेटी समायरा को किया बर्थडे विश

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बड़ी बेटी समायरा 16 साल की हो चुकी हैं

Updated on: 11 Mar 2021, 04:05 PM

highlights

  • करीना कपूर ने भांजी समायरा को किया बर्थडे विश
  • करिश्मा कपूर की बेटी समायरा 16 साल की हो गई हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आज सोशल मीडिया पर अपनी भांजी समायरा को जन्मदिन की बधाई दी है. इस खास मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने समायरा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बड़ी बेटी समायरा 16 साल की हो चुकी हैं. करिश्मा के बच्चों समायरा और कियान के साथ अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने एक बेहद ही खास पोस्ट शेयर किया है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस पोस्ट में समायरा को 'हमारी पहली जन्मी बेबी' कहा है.

यह भी पढ़ें: Mahashivratri पर ऐसा क्या बोल गए सोनू सूद... लोग करने लगे Troll

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'तुम मुझे एक वजह से बेबोमां कहती हो .. क्योंकि तुम जानती हो कि जब मां नहीं कहे तो किसके पास जाना है..मैंने हमेशा तुम्हें समझा मेरी लड़की ..हमेशा ऊंची उड़ान भरो, खुश और स्वस्थ रहो. हमारी पहली जन्मी बेबी को प्यार. जन्मदिन मुबारक हो सामू.' करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बेटी समायरा को बर्थडे विश कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: निक जोनस के साथ Oscar नॉमिनेशंस का ऐलान करेंगी प्रियंका

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करीना द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर हॉलीडे की मालूम पड़ रही है क्योंकि तस्वीर में एक सूटकेस दिख रहा है और तीनों एक हवाईअड्डे पर नजर आ रहे हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) पिछले महीने ही दूसरे बेटे की मां बनी हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर नए हेयरकट की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी. इस तस्वीर में करीना कपूर का लुक काफी अच्छा लग रहा है. इस तस्वीर के साथ करीना ने पोस्ट भी लिखा है जो वायरल हो रहा है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लिखा, 'ठीक है मैं तैयार हूं और ज्यादा बर्प के कपड़ों और डाइपर्स के लिए.' करीना कपूर (Kareena Kapoor) के काम की बात करें तो आखिरी बार करीना, इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं.