logo-image

Amrita Arora: करीना कपूर ने अमृता अरोड़ा को इस अंदाज में किया विश, सैफ के साथ शेयर की फोटो

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक है, प्रशंसक उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं और उनके पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं.

Updated on: 31 Jan 2023, 04:44 PM

मुंबई :

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक है, प्रशंसक उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं और उनके पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. हम सभी जानते हैं कि वह अपनी गर्ल गैंग को पसंद करती हैं जिसमें मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और उनकी बहन करिश्मा कपूर शामिल हैं. आज अमृता (Amrita Arora) का जन्मदिन है और उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार बधाईयां मिल रही हैं. इसी बीच बेबो ने उन्हें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए अपने BFF के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं.

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना कपूर खान ने अपनी और अमृता अरोड़ा की दो अनदेखी तस्वीरें साझा कीं.  पहली तस्वीर काफी पुरानी लगती है, इसमें यंग करीना अपने पति सैफ अली खान और बीएफएफ अमृता के साथ पोज़ देती नजर आ रही हैं. गुलाबी शर्ट और बैंगनी टाई के साथ काले रंग के सूट में सैफ काफी डैपर लग रहे हैं.  उन्होंने एक तरफ करीना को पकड़ा है दूसरी तरफ सफेद ड्रेस में अमृता उनके बगल में बैठी हैं. वहीं अगली तस्वीर में, हम अमृता को एक सोफे पर पोज देते हुए देख सकते हैं, जबकि सैफ दूसरे सोफे पर बैठे हैं और वहां से झांक रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Bholaa के एक्शन सीन्स ऐसे हुए शूट, देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आंखें!

थ्रिलर में दिखाई देंगी करीना

 करीना के पास कई प्रोजेक्ट हैं. वह अगली बार सुजॉय घोष की थ्रिलर में दिखाई देंगी, जो द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है. फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं. इसके अलावा उनके पास निर्देशक हंसल मेहता की अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी है. तब्बू और कृति सेनन के साथ उनकी आगामी कॉमेडी फिल्म द क्रू भी है.

2009 में की थी शादी

वहीं अमृता फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, उन्हें मलाइका अरोड़ा के साथ मूविंग विद मलाइका में भी देखा गया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अरोड़ा ने हीरो, गोलमाल रिटर्न्स और कम्बख्त इश्क सहित कई फिल्मों में काम किया है. अमृता अरोड़ा, जिनका जन्म 1981 में एक मलयाली मां और एक पंजाबी पिता के रूप में हुआ था, वीजे और अभिनेता के रूप में करियर बनाने के लिए अपनी बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा के नक्शेकदम पर चलीं. 2009 में, अरोड़ा ने बिजनेस मैन शकील लदक से शादी की.  करीना कपूर खान, नताशा पूनावाला और करिश्मा कपूर के साथ उनकी स्थायी दोस्ती ने अक्सर उनके निजी जीवन पर ध्यान खींचा है. अभिनेताओं ने अपने प्रशंसकों के लिए अक्सर एक-दूसरे के घरों में घूमने के लिए प्रमुख दोस्ती लक्ष्य निर्धारित किए हैं.