logo-image

करीना के छोटे नवाब जेह का है बर्थडे, एक्ट्रेस ने खास अंदाज में किया विश

तस्वीर में जेह अपने बड़े भाई तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं जेह की मौसी करिश्मा ने भी जेह को खास अंदाज में विश किया है

Updated on: 21 Feb 2022, 01:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान के लाडले छोटे बेटे जेह (Jeh Ali Khan) आज अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर जेह को सोशल मीडिया पर सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. करीना ने भी अपने लाडले बेटे के लिए स्पेशल पोस्ट के साथ तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है. तस्वीर में जेह अपने बड़े भाई तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं जेह की मौसी करिश्मा ने भी जेह को खास अंदाज में विश किया है.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ-कियारा की नजदीकियां कैमरे में हुईं कैद, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जेह और तैमूर की तस्वीर के साथ लिखा, 'भाई, रुको मेरे लिए मैं भी आज तुम्हारे साथ हूं. चलो साथ में दुनिया घूमते है. जाहिर तौर पर अम्मा भी हमारे साथ होंगी जो हमारे पीछे आ रही है. हैप्पी बर्थडे जेह बाबा. मेरी जिंदगी. मेरा बेटा. मेरा शेर.' तस्वीर में दोनों भाई घुटनों के बल फर्श पर चलते हुए दिख रहे है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें कि करीना ने जेह को बीते साल 2021 में जन्मदिया था. करीना ने बेटे का नाम जहांगीर अली खान उर्फ जेह रखा है. तैमूर की तरह ही जहांगीर के नाम पर भी बवाल हुआ था. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. फिल्म में करीना के साथ इरफान खान और अभिनेत्री राधिका मदान दिखाई दी थीं. आने वाले समय में करीना कपूर, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी.