logo-image
लोकसभा चुनाव

Kareena Kapoor Omkara: करीना कपूर ने शेयर किया ओमकारा का पुराना वीडियो, खूबसूरती देख रह जाएंगे दंग

करीना कपूर के खाते में कई हिट फिल्मे हैं जिनमें ओमकारा भी शामिल है. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने डॉली मिश्रा का किरदार निभाया था.

Updated on: 16 Apr 2024, 08:18 PM

नई दिल्ली:

Kareena Kapoor Omkara: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म क्रू (Crew) की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं. फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी. एक्ट्रेस के करोड़ों फैंस हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर करीना के नाम से कई फैन क्लब बने हुए हैं. ऐसे ही एक फैन क्लब ने करीना की फिल्म ओमकारा का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है. एक्ट्रेस ने ओमकारा में काम करने का अनुभव भी फैंस के साथ बांटा है. 

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty Navratri: शिल्पा शेट्टी ने अष्टमी पर ऐसे किया कन्या पूजन, बेटी समिशा भी आईं नजर

डॉली बनकर खुश थीं करीना
करीना कपूर ने रोमांटिक से लेकर एक्शन थ्रिलर तक फिल्म इंडस्ट्री में हर शैली में काम किया है. उन्होंने अपने टैलेंट को साबित किया है. मंगलवार को एक्ट्रेस ने फिल्म ओमकारा से एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया और डॉली का किरदार निभाने के लिए अपना प्यार जताया है. करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने एक फैन पेज की पोस्ट को दोबारा साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "हे भगवान, मुझे डॉली का किरदार निभाना कितना पसंद आया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fanclub. (@kareenafc)

वीडियो में करीना कपूर अपने डॉली के किरदार में सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. उनकी खूबसूरती और मासूमियत के लिए फैन क्लब ने डॉली डिजर्व बेटर कैप्शन के साथ वीडियो साझा किया है. इस पर फैंस करीना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

ओमकारा में अजय देवगन और करीना की जोड़ी
ओमकारा 2006 में रिलीज हुई थी. ये एक क्राइम-ड्रामा फिल्म है जो विलियम शेक्सपियर के ओथेलो पर आधारित थी. फिल्म का डायरेक्शन विशाल भारद्वाज ने किया है. इसमें अजय देवगन, करीना कपूर, सैफ अली खान, कोंकणा सेन शर्मा, विवेक ओबेरॉय और बिपाशा बसु ने सुर्खियां बटोरी थीं. करीना ने अपनी परफॉर्मेंस और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म में करीना और अजय की जोड़ी भी दर्शकों को पसंद आई थी. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को हाल ही में फिल्म क्रू में देखा गया था. फिल्म में करीना ने अपने ग्लैमर और परफॉर्मेंस से सबके होश उड़ा दिए थे. क्रू इस साल की हिट फिल्मों में शामिल है इसने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ का कलेक्शन किया था.