logo-image

Mother's Day पर दिखी करीना कपूर के छोटे बेटे की झलक, बड़े भाई के साथ नजर आ रहा काफी खुश

मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर ने एक साथ अपने दोनों बेटों की तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में तैमूर (Taimur) अपने छोटे भाई को गोद में लिए दिखाई दे रहा है. करीना की इस तस्वीर पर अब उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Updated on: 09 May 2021, 12:59 PM

highlights

  • करीना ने शेयर की छोटे बेटे की तस्वीर
  • बड़े भाई तैमूर की गोद में लेटा है छोटा बेबी
  • छोटे भाई को गोद में लेकर काफी खुश है तैमूर

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिलहाल इन दिनों वे अपने छोटे बेटे को लेकर चर्चा में हैं, क्योंकि उनके छोटे बेटे को अभी तक कोई देख नहीं सका. लेकिन करीना (Kareena Kapoor) ने अपने फैन्स की इस बेकरारी पर अब लगाम दिया है. मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर ने एक साथ अपने दोनों बेटों की तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में तैमूर (Taimur) अपने छोटे भाई को गोद में लिए दिखाई दे रहा है. करीना की इस तस्वीर पर अब उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Mother's Day: अपनी सौतेली मां पर जान छिड़कते हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

करीना कपूर ने मदर्स डे पर अपने बेटों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आज उम्मीद पर पूरी दुनिया कायम है और ये दोनों मुझे एक बेहतर कल की उम्मीद देते हैं। आप सभी खूबसूरत और मजबूत मांओं को हैपी मदर्स डे। उम्मीद बनाए रखिए।' करीना ने मदर्स डे पर सभी मांओं को तो विश किया ही साथ ही खुद को भी इस खूबसूरत रिश्ते की ट्रीट दी है. करीना ने अपने दोनों ही लिटिल स्टार्स की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि तैमूर की गोद में उनका छोटा भाई है. तैमूर भाई को गोद में लेकर काफी खुश नजर आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इस तस्वीर के आने के कुछ ही मिनटों में इसे 50 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं फैंस कमेंट कर छोटे नवाब का नाम जानना चाह रहे हैं. जितनी तेजी से ये फोटो वायरल हो रही है उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना के फैंस उनके छोटे बेटी की झलक देखने के लिए कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

बता दें कि करीना कपूर के दूसरे बेटा का जन्म 21 फरवरी को हुआ था. जन्म के बाद से अब तक एक्ट्रेस ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. कुछ दिनों पहले करीना के पिता रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) ने गलती से अपने छोटे पोते यानी करीना के छोटे बेटे की तस्वीर को शेयर कर दिया था, लेकिन उन्हें जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़, NCB ने गोवा से ड्रग पैडलर को धरा

हालांकि करीना ने खुद दो बार अपने छोटे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, लेकिन उन्होंने हर बार उसका चेहरा छुपा रखा था. इससे पिछली बार जब करीना (Kareena Kapoor) ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें छोटा बेबी लेटा नजर आ रहा है. फोटो में पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तैमूर बेबी को निहार रहे हैं. मगर करीना ने बेबी के चेहरे पर एक इमोजी लगा दिया है, जिससे चेहरा नजर नहीं आ रहा था.