logo-image

एक फ्रेम में नजर आए सैफ, इब्राहिम और तैमूर, करीना ने कही ये बात

इस तस्वीर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  के साथ उनके दोनों बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) नजर आ रहे हैं

Updated on: 15 Dec 2020, 07:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  के साथ उनके दोनों बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) नजर आ रहे हैं. बच्चों के साथ सैफ के ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: इस Video की वजह से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा 'शेर सिद्धार्थ शुक्ला'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस इस फैमली फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मनपसंद लड़के, बाप-बेटे.' इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. तस्वीर में  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तैमूर (Taimur) सफेद कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं. तो वहीं, इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) ब्लू की टी-शर्ट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सीता के अपहरण को जायज ठहराने के बयान पर बुरे फंसे सैफ अली खान, मुकदमा दर्ज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इब्राहिम बिल्कुल सैफ की तरह दिखते हैं, उन्हें देखकर सैफ अली खान की फिल्मों की याद आती है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक फ्रेम में बाप और बेटे, पिक्चर परफेक्ट.' बता दें कि करीना कपूर ने हाल ही में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लिखा, 'हम दोनों पूमा के सेट पर...' करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में बेबो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं.