logo-image

करीना कपूर ने छोटे बेटे जेह संग शेयर की Photo, गोद में यूं सुलाती आईं नजर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक सेल्फी शेयर की है जिसमें उनका छोटा बेटा जेह गोद में सोता हुआ नजर आ रहा है

Updated on: 20 Aug 2021, 04:13 PM

highlights

  • करीना ने छोटे बेटे जेह के साथ शेयर की तस्वीर
  • तस्वीर में जेह मम्मी की गोद में सोते हुए नजर आ रहे हैं
  • करीना इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. इस दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी सेल्फी शेयर कर रही हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक सेल्फी शेयर की है जिसमें उनका छोटा बेटा जेह गोद में सोता हुआ नजर आ रहा है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) सैफ अली खान के 51वें जन्मदिन के मौके पर अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर मालदीव गईं थीं. 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ को अरब देशों से झटका, जानें कारण

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जेह के साथ अपनी तस्वीर इंस्टग्राम स्टोरी में शेयर की है. जिस पर लिखा है लाइट कैमरा और नेपटाइम.. तस्वीर में करीना कपूर (Kareena Kapoor)काला चश्मा और खुले बाल में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर में करीना ने जेह को अपनी गोद में लिए बैठी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि फरवरी के महीने में पैदा हुए जेह की ये पहली आउटिंग है. इससे पहले करीना ने बिकीनी में कई तस्वीरें पोस्ट की थीं.  करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लंबे वक्त तक मीडिया से बच्चे का नाम और चेहरा छिपाकर रखा.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल आने के बाद तैमूर के छोटे भाई का नाम और तस्वीरें मीडिया में आईं. सैफ और करीना की मुलाकात फिल्म टशन के दौरान हुई थी ये फिल्म भले ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो मगर इन दोनों की जोड़ी हिट हो  गई. लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ शादी के बंधन में बंध गए.  दोनों सितारों के काम की बात करें तो हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म 'भूत पुलिस' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. वहीं करीना कपूर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में देखा गया था. आने वाले समय में करीना कपूर आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.