logo-image

Kareena Kapoor Photos: परिवार संग इटली पहुंचीं करीना, वेकेशन से शेयर की फोटोज 

करीना कपूर खान अपने परिवार के साथ वेकेशन मनाने इटली पहुंची हुई हैं. जहां से एक्ट्रेस ने अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Updated on: 03 Jul 2023, 05:01 PM

New Delhi:

करीना कपूर इन दिनों अपने करियर के चरम पर हैं. बता दें कि, हाल ही में ही एक्ट्रेस ने मुंबई में अपनी फिल्म 'द क्रू' का शेड्यूल पूरा किया था. साथ ही अब एक्ट्रेस अपने काम से समय निकालकर फैमिली के साथ छुट्टीयां मनाने पहुंची हुई हैं.  बेबो अपने पति सैफ अली खान और अपने दोनों बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ गर्मियों की छुट्टियों का आनंद लेने के लिए लंदन रवाना हो गई हैं. तब से, करीना अपनी यूरोप की छुट्टियों की कुछ प्यारी झलकियाँ साझा करती रही हैं. लंदन में कुछ दिन बिताने के बाद ऐसा लग रहा है कि वे इटली चले गए हैं. कल ही करीना ने इटली के पोर्टो सेर्वो के खूबसूरत नजारे की तस्वीर शेयर की थी. अब, करीना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर तस्वीरों का एक और सेट शेयर किया है, जिससे उनके फैंस को उनके 'समर लंच' की एक झलक मिल गई है.

आपको बता दें कि, सोमवार को करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर बीच से तीन तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस रेस्ट्रां में नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में करीना कपूर खान और सैफ अली खान एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि यह जोड़ा एक साथ अच्छा समय बिता रहा है. बेबो एक सफेद और नीली स्ट्राइप शर्ट में बहुत खूबसूरत लग रही है, जबकि सैफ नेवी ब्लू शर्ट और बेसबॉल टोपी में बहुत आकर्षक लग रहे हैं. वे रेस्ट्रां में बैठे हैं, और बैकग्राउंड में हरी-भरी हरियाली, पेड़ और पहाड़ियाँ दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

अगली तस्वीर में तैमूर नजर आ रहे हैं, उनके सामने खाने की प्लेट है. उनके चेहरे पर एक मजेदार एक्सप्रेशन नजर आ रहा है. तीसरी तस्वीर रेस्तरां से बीच के खूबसीरत सीन को देखा जै सकता है. करीना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "समर लंच." करीना की BFF अमृता अरोड़ा ने कमेंट किया, "ओह, हे खूबसूरत जोड़ी," जबकि सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने पोस्ट पर एक फायर इमोजी के साथ कमेंट किया. 

यह भी पढ़ें - OMG 2: महादेव के रूप में दिखे अक्षय तो पंकज इस अवातर में आए नजर, देखें फर्स्ट लुक

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर खान अगली बार हंसल मेहता की आने वाली मर्डर मिस्ट्री में दिखाई देंगी. वह 'द क्रू' में तब्बू और कृति सेनन के साथ भी नजर आएंगी. उनके पास सुजॉय घोष की अगली फिल्म भी है, जो किताब 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर बेस्ड है.