logo-image

करीना कपूर ने सैफ-अमृता के बेटे इब्राहिम को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश

इस खास मौके पर सैफ अली खान (Saif ALi Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स और परिवार के लोग बधाई दे रहे हैं

Updated on: 05 Mar 2021, 04:54 PM

नई दिल्ली:

पटौदी खानदान के लाड़ले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) आज अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर सैफ अली खान (Saif ALi Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स और परिवार के लोग बधाई दे रहे हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी इब्राहिम अली खान को बर्थडे विश किया है. करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी में इब्राहिम की एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

यह भी देखें: जाह्नवी कपूर हैं बेहद स्टाइलिश

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इब्राहिम अली खान को बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'हे गुड लुकिंग...हैप्पी बर्थडे हैंडसम...' इस पोस्ट के साथ करीना ने इब्राहिम की एक तस्वीर भी शेयर की है. इससे पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके दोनों बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) नजर आ रहे थे.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी अक्सर अपने भाई इब्राहिम के साथ मस्ती भरे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. दोनों की ट्यूनिंग काफी अच्छी है. वहीं करीना कपूर के बारे में बात करें तो करीना ने 21 फरवरी की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है.

यह भी पढ़ें: एकता कपूर ने की अजमेर शरीफ दरगाह की जियारत, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बेटे के जन्म के बाद करीना एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. करीना और सैफ ने अगस्त 2020 में फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी. दोनों के पहले बेटे तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के करियर की बात करें तो उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. आने वाले समय में करीना बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) संग मच अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में दिखाई देंगी. करीना कपूर (Kareena Kapoor) आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में दिवंगत बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irfaan Khan) भी नजर आए थे.