News Nation Logo

एकता कपूर ने की अजमेर शरीफ दरगाह की जियारत, देखें Photos

एकता के साथ Ridhi Dogra और मोनिका डोगरा (Monica Dogra) भी दरगाह में नजर आ रही हैं. एकता कपूर आजकल अपने मचअवेटेड शो 'द मैरिड वुमन' (The Married Woman) के प्रचार के लिए राजस्थान में हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Mar 2021, 03:32:32 PM
ekta kapoor

एकता कपूर ने अजमेर शरीफ दरगाह की जियारत की (Photo Credit: फोटो- न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

कंटेंट क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अजमेर शरीफ दरगाह की जियारत की है. सोशल मीडिया पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें एकता कपूर (Ekta Kapoor) अजमेर शरीफ दरगाह के अंदर नजर आ रही हैं. एकता के साथ रिद्धी डोगरा (Ridhi Dogra) और मोनिका डोगरा (Monica Dogra) भी दरगाह में नजर आ रही हैं. एकता कपूर आजकल अपने मचअवेटेड शो 'द मैरिड वुमन' (The Married Woman) के प्रचार के लिए राजस्थान में हैं, जो प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस दौरे में उनके साथ शो की लीड एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा और मोनिका डोगरा भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: OTT प्लेटफॉर्म्स पर केंद्र के बनाए नए नियम बेअसर- सुप्रीम कोर्ट

हाल ही में  एकता कपूर (Ekta Kapoor) रिद्धी डोगरा और मोनिका डोगरा ने जयपुर के शाही परिवार की राजकुमारी दीया कुमारी के साथ हाई टी पर अपनी मुलाकात की थी, एकता कपूर अब डिनर के लिए ममता भूपेश (राजनेता और महिला एवं बाल विकास मंत्री, लोक शिकायत निवारण, अल्पसंख्यक मामलों, राजस्थान सरकार में वक्फ) से भी मुलाकात करेंगी.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के जीवन पर बनेगी एक फिल्म, ये एक्टर बनेगा मोदी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

बता दें कि 'द मैरिड वुमन' (The Married Woman) एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है, जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है. साहिर रजा द्वारा निर्देशित इस शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर हैं, जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं. 'द मैरिड वुमन' (The Married Woman) 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. 

एकता कपूर, गुनीत मोंगा, ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) और रुचिका कपूर ने इस साल जनवरी में 'इंडियन वूमेन राइजिंग - ए सिनेमा कलेक्टिव' नाम से एक पहल शुरू की है, जो महिला निर्देशकों को फलने-फूलने और आगे आने के लिए प्रेरित करती है. चूंकि, 'द मैरिड वुमन' (The Married Woman) महिलाओं और उनकी पसंद के इर्द-गिर्द घूमती एक आकांक्षात्मक कहानी के साथ एक बहुत ही अलग शो है, ऐसे में रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) इस शो की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी के लिए एक साथ आ गयी हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Mar 2021, 03:20:55 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.