logo-image

Kareena Kapoor Khan: फैमिली के साथ सैर पर निकलीं करीना, जानें कहां चली सवारी

करीना कपूर खान को हाल ही में उनके परिवार के साथ देखा गया. एक्ट्रेस अपनी पति और बच्चों के साथ सोहा अली खान के घर दौरे पर पहुंची हुई थी.

Updated on: 06 Jun 2023, 08:48 AM

New Delhi:

एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपनी फैमिली के साथ टाइम बिताती हैं. अपने पति सैफ अली खान और बेटों तैमूर और जेह के साथ एक्ट्रेस को कई बार स्पॉट किया जाता है. हाल ही में करीना को एक बार फिर अपने परिवार के साथ देखा गया. बता दें कि, करीना कपूर खान सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ बांद्रा में अपनी ननद सोहा अली खान के नए घर का दौरा करने के लिए निकलीं थी. करीना कपूर को तब क्लिक किया गया जब वह अपने पति और बच्चों के साथ अपनी कार से बाहर निकलीं और बिल्डिंग में दाखिल हुईं.

आपको बता दें कि, खान परिवार की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस को स्टार फैमिली को साथ देखना बहुत पसंद है.  सोहा अली खान के घर जाते हुए, यह कपल समर वाइब्स वाले कैजुअल लुक में नजर आया. करीना अपने सफेद टॉप और काली पैंट में प्यारी लग रही थीं, जबकि उनके पति सैफ अली खान एक प्रिंटेड लाल शर्ट में हैंडसम लग रहे थे.

इस बीच, हाल ही में ही एक्ट्रेस मोनाको से लौटी थीं. जहां करीना ने एफ 1 ग्रैंड प्रिक्स में भाग लिया था, एक्ट्रेस को उनके पति सैफ अली खान, बहन करिश्मा कपूर और चाचा कुणाल कपूर के साथ शुक्रवार रात मुंबई के एक रेस्ट्रां में देखा गया था. परिवार ने बाहर खड़े पैपराजी को साथ में पोज दिया. फैमिली आउटिंग के लिए करीना ने सफेद कुर्ता पहना चुना, जबकि उनकी बहन करिश्मा ने डार्क ब्लू टॉप के साथ स्कर्ट पेयर की थी. सैफ को पैंट के साथ नीली शर्ट और कुणाल कपूर ने कुर्ता पहने हुए देखा गया.

यह भी पढ़ें- Neha Kakkar Birthday: इंडियन आइडल से खुली नेहा कक्कड़ की किस्मत, ऐसे बनीं स्टार सिंगर

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आने वाले टाइम में एक्ट्रेस कई सारे प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. उनके पास सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक थ्रिलर भी शामिल है, जो 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है. इसमें वह विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आएंगी.