logo-image

Kareena Kapoor : गर्ल गैंग के साथ स्पॉट हुईं करीना कपूर खान, चौंकाने वाला था लुक

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. दरअसल, वो सैर करने के लिए गईं थी.

Updated on: 04 Feb 2023, 07:36 AM

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. दरअसल, वो अपनी खास दोस्त और बहन के साथ सैर करने के लिए निकली हैं. वो अपनी गर्ल गैंग्स के संग प्राइवेट टाइम एंजॉय करने के लिए गईं थी. उनके साथ अमृता और करिश्मा (Karisma Kapoor) को भी स्पॉट किया गया, जहां करिश्मा और अमृता को ब्लैक ड्रेस में देखा गया था.

वहीं बेबो ने ग्रीन कलर के जूतों के साथ चेकर्ड ब्लेजर ब्लू जींस पहन रखा थी. उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा बेबो ने इन दिनों अपने बाल छोटे कर लिए हैं, जो उनपर काफी फब रहा है. हंसल मेहता (Hansal Mehta) के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए उन्होंने अपने बालों को छोटा कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : Siddharth-Kiara Wedding:अपने संगीत में किन गानों पर थिरकेंगे सिद्धार्थ और कियारा, जानें 

कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा  (Amrita Arora) का बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड का जन्मदिन अपने घर पर ही सेलिब्रेट किया था. बता दें कि बीते दिन बेबो ने रात की एक झलक देते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उनके कुछ फोटो फ्रेम और रेड कलर का एक बैग नजर आ रहा था. 

जानकारी के लिए बता दें कि करीना जल्द सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स'(Devotion Of Suspect X) में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आएंगी. अभिनेत्री इस महीने कृति सेनन और तब्बू के साथ अपनी अगली फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग शुरू करने के लिए भी तैयार हैं. हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे.