logo-image

Kareena Kapoor Vacation: तंजानिया वेकेशन से करीना ने शेयर की झलकियां, देखें तस्वीरें

Kareena Kapoor Khan Vacation: अपनी आने वाली फिल्म क्रू की रिलीज का इंतजार कर रही करीना कपूर खान तंजानिया की लेटेस्ट तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Updated on: 23 Mar 2024, 01:03 PM

New Delhi:

Kareena Kapoor Khan Vacation: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस समय अपने पति सैफ अली खान और बेटों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान के साथ तंजानिया में छुट्टियां मना रही हैं. परिवार कुछ दिन पहले मुंबई से रवाना हुआ था और कल से एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की झलकियां शेयर कर रही हैं. हमें कल तस्वीर में खूबसूरत तंजानियाई सूरज देखने को मिला और आज एक्ट्रेस ने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं. 

करीना कपूर खान ने तंजानिया से अपनी तस्वीरें शेयर की
करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक तस्वीर डाली. वह शर्ट और जींस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि उनके एक कंधे पर एक बड़ा बैग है. उसने अपने बालों को जूड़े में बांधा हुआ है और वह मंत्रमुग्ध कर देने वाले तंजानियाई सीन को देख रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, '29 मार्च का इंतजार... #क्रू' की तरह.

बता दें, करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म क्रू की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

'द क्रू' के बारे में 
रिया कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर खान के साथ तब्बू, कृति सेनन, कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ हैं. यह फिल्म तीन एयर होस्टेस के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और हम तीनों डीवाज़ को एक फ्लाइट के केबिन क्रू की भूमिका निभाते हुए देख सकते हैं. फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही काफी हलचल मचा दी है और हम शर्त लगा सकते हैं कि प्रशंसक फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें - Jannat 3: जन्नत 3 में काम कर रहे हैं इमरान हाशमी! फिल्म को लेकर तोड़ी चुप्पी

करीना कपूर खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स
2023 में, करीना कपूर खान ने रहस्यमय फिल्म जाने जान में अपनी प्रेजेंस से लहरें पैदा कीं, जो ओटीटी में उनकी शुरुआत थी. इसके अलावा, उनकी क्राइम थ्रिलर द बकिंघम मर्डर्स ने फिल्म समारोहों में प्रीमियर के बाद काफी प्रशंसा हासिल की, हालांकि इसकी सार्वजनिक रिलीज का उत्सुकता से इंतजार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें - Kangana Ranaut Birthday: 17 साल के करियर में करोड़ों रुपए कमा चुकी हैं कंगना, इन आलीशान प्रॉपर्टीज की हैं मालकिन