logo-image

Instagram Post : Kareena Kapoor Khan ने खोली 'इमोजी की दुकान', आप भी चुनें अपना फेवरेट

बॉलीवुड की बेबो उर्फ करीना कपूर खान अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ-न-कुछ शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 16 Nov 2022, 09:27 PM

highlights

  • करीना कपूर ने शेयर की ऐसी पोस्ट
  • अलग-अलग तरह के मूड में दिखीं एक्ट्रेस
  • लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो उर्फ करीना कपूर खान अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ-न-कुछ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने सेट पर अपने अलग-अलग मूड्स को दिखाया है. उनकी तस्वीरें देखने पर सोशल मीडिया पर मौजूद इमोजी सेक्शन आपको याद आ जाएगा. ऐसे में लोग कमेंट सेक्शन में अपने-अपने फेवरेट इमोजी के बारे में बता रहे हैं. उनकी ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही लोगों के ढेर सारे रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Post : Kareena Kapoor Khan को ठंड है बेहद पसंद, क्योंकि...

पोस्ट में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने एक साथ पांच तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में करीना हंसती दिख रहीं हैं. दूसरी तस्वीर में पाउट करती. तीसरी फोटो विंक करते हुए है. जबकि चौथी तस्वीर में वो घूरती नजर आ रहीं हैं. इसके अलावा पांचवी फोटो में उनके चेहरे पर हल्की सी स्माइल देखी जा सकती है. इस पोस्ट पर लाखों लोगों ने लाइक्स के रूप में प्यार बरसाया है. 

एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'डवर डायरीज. यूनाइटेड किंगडम 2022. सेट पर हमेशा ये मूड.' इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. करीना की इन तस्वीरों पर आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ एकता कपूर, आलिया भट्ट जैसे सेलेब्स के भी रिएक्शन्स आए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

गौरतलब है कि करीना अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए यूके पहुंची हैं. जो उनकी तस्वीरों से भी साफ हो रहा है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने उनकी फिल्म की सक्सेस की कामना की है. उनके साथ छोटे बेटे जेह अली खान भी मौजूद हैं. जबकि तैमूर अपने पिता सैफ के साथ भारत में हैं. दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.