logo-image

Kareena Kapoor Post: ग्लैमरस अवतार में दिखीं करीना कपूर खान, देखें एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट

करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

Updated on: 15 Sep 2023, 09:54 AM

New Delhi:

Kareena Kapoor Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. करीना के सोशल मीडिया पर भी कई चाहने वाले हैं. जिनके लिए वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. करीना कपूर जो जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ अपने नेटफ्लिक्स डेब्यू 'जाने जान' की तैयारी कर रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है, और एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज से सभी का दिल जीत लिया है. 

करीना कपूर का लेटेस्ट पोस्ट
आपको बता दें कि, करीना कपूर खान ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया फैंस के साथ अपनी एक शानदार मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की. फोटो में 'उड़ता पंजाब' स्टार को अपने मेकअप कलाकारों से घिरे हुए कैमरे की ओर घूरते हुए देखा जा सकता है. यह बात कहने की जरूरत नहीं है कि एक्ट्रेस इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कैप्शन के लिए, करीना ने बस लिखा, "काम के दौरान शांति का एक पल." 

पति सैफ के साथ 10 साल के एज गैप पर बोलीं करीना 
हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने सैफ अली खान से अपनी शादी पर चर्चा की थी. दोनों के बीच उम्र के अंतर को लेकर ट्रोल होने पर करीना ने साफ कहा कि उम्र कोई मायने नहीं रखती. "जब भी उम्र मायने रखती है, वह पहले से कहीं ज्यादा हॉट है. मुझे खुशी है कि मैं 10 साल छोटी हूं, उसे चिंतित होना चाहिए. कोई नहीं कहेगा कि वह 53 साल का हो गया है. उम्र मायने नहीं रखती, सम्मान और प्यार मायने रखता है और फैक्ट यह है." उड़ता पंजाब स्टार ने बताया कि हम एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

यह भी पढ़ें - Jawan: जवान के इस सॉन्ग पर थिरकती नजर आईं मृणाल ठाकुर, वायरल हुआ वीडियो

करीना कपूर का वर्क फ्रंट
करीना कपूर सुजॉय घोष की आने वाली फिल्म 'जाने जान' के साथ अपना वेब डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी, जिस दिन करीना कपूर का जन्मदिन भी है.