News Nation Logo

मां बनने के बाद वापसी करने को बेताब हैं करीना कपूर खान, मां सीता के रोल में आएंगी नजर

अलौकिक देसाई ने अपनी अगली फिल्म 'सीता-द इनकार्नेशन' (Sita– The Incarnation) का ऐलान किया है. इस फिल्म के लिए वे मां सीता का किरदार निभाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री को खोज रहे हैं, इस फिल्म के लिए करीना कपूर के नाम पर विचार किया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 14 Mar 2021, 09:57:18 AM
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan (Photo Credit: फोटो- @kareenakapoorkhan Instagram)

highlights

  • बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं करीना कपूर खान 
  • मां सीता के रोल में नजर आएंगी करीना
  • फिल्म 'सीता-द इनकार्नेशन' के लिए हुआ करीना का सेलेक्शन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने जब से दूसरे बेटे को जन्म दिया है. वे चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने दूसरे बेटे की तस्वीर शेयर करके पूरी दुनिया को उससे रूबरू कराया है. दूसरी बार मां बनने के बाद करीना एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने को बेताब हैं. बीते कुछ दिनों में कई ऐसी एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं, जो सीता माता का किरदार निभाने वाली हैं. इस लिस्ट में अब करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) का नाम भी जुड़ने जा रहा है. हाल ही में अलौकिक देसाई ने अपनी अगली फिल्म 'सीता-द इनकार्नेशन' (Sita– The Incarnation) का ऐलान किया है. इस फिल्म के लिए वे मां सीता का किरदार निभाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री को खोज रहे हैं, जानकारी के मुताबिक अब इस फिल्म के लिए करीना कपूर के नाम पर विचार किया जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए बाहुबली फिल्म के लेखकों केवी विजेंद्र प्रसाद और अलौकिक देसाई की पहली पसंद करीना कपूर खान ही है.  

फिल्म के ऐलान के साथ ही सीता के किरदार के लिए अभिनेत्री की तलाश शुरू हो गई थी. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक अब सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान का नाम फाइनल किया गया है, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि अगर करीना से बात नहीं बन बाती है तो ये रोल आलिया भट्ट की झोली में जा सकता है. हुबली फिल्म के लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद सीता- द इनकारनेशन (Sita– The Incarnation) को लेकर जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पहुंचने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक बेबो को कहानी पसंद आई है क्योंकि उनका किरदार केंद्र में है.

यह भी पढ़ें- इंडीपॉप सिंगर अनामिका सॉन्ग 'फेरारी' में आएंगी नजर

दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के डायलॉग्स लिखने की जिम्मेदारी मनोज मुन्तशिर को मिली है. ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी. जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी बनाया जाने वाला है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो करीबी सूत्र ने कहा है कि ‘अलौकिक और विजेंद्र प्रसाद दोनों का ही मानना है कि करीना कपूर खान इस किरदार के लिए परफेक्ट रहेंगी. उनकी रामायण सीता के नजरिए से है. जो इसे बाकी दोनों प्रोजेक्ट्स जोकि इस वक्त चर्चा में हैं उनसे अलग बनाती है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी निर्माताओं के जहन में हैं लेकिन पहले उन्होंने करीना कपूर खान से बात की है.’

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: सलमान ने बताई 'राधे' की रिलीज डेट तो ट्विंकल ने दिए तलाक से बचने के टिप्स

बता दें कि इन दिनों रामायण की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए फिल्म निर्माताओं में होड़ मची हुई है. एक ओर जहां साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) रामायण की कहानी दिखाने वाली हैं. तो फिल्ममेकर मधु मंतेना भी रामायण को लेकर कहानी बुन रहे हैं.  प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में अदाकारा कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की हाल ही में एंट्री हुई है. जो इस फिल्म में सीता के रोल में दिखाई देंगी. जबकि मधु मंतेना की रामायण 3डी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सीता के रोल में नजर आने वाली हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Mar 2021, 09:57:18 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो