logo-image

इंडीपॉप सिंगर अनामिका सॉन्ग 'फेरारी' में आएंगी नजर

अनामिका (Anamika) ने यह भी बताया कि उनके गीत के टाइटल, फेरारी (Ferrari) के कारण उनके गीत में रिदम और ब्लूज जोनर जोड़ा गया था जो स्पोर्ट्स लक्जरी कार का प्रतीक है

Updated on: 13 Mar 2021, 05:24 PM

नई दिल्ली:

कैटवाक फेम अनामिका (Anamika) अपने नए गीत 'फेरारी' (Ferrari) के साथ नए अवतार में वापसी कर रही हैं. 'फेरारी' एक पॉप/आरएंडबी/अर्बन पंजाबी जोनर का गीत है, जो अनामिका (Anamika) के फैंस और मस्ती पसंद युवा पीढ़ी के जवां जोश को आकर्षित करेगा. इस गीत के बोल खुद अनामिका ने लिखे हैं, जबकि इसके संगीत की रचना पंजाबी संगीत उद्योग को कई पंजाबी हिट्स देने वाले लोकप्रिय संगीत निर्देशक और निर्माता, मिक्ससिंह ने की है. अनामिका (Anamika) के खुद के प्रोडक्शन हाउस, केओसीओ7 द्वारा निर्मित, और प्राईव द्वारा सह-निर्मित इस म्यूजिक वीडियो में अमित भसीन और जोया अफरोज मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: श्रेया घोषाल ने शेयर की बर्थडे सेलिब्रेशन की Photo, कही ये बात

अनामिका (Anamika) ने कहा, "मैं हमेशा हर तरह के संगीत से साथ सहज रही हूं, फिर चाहे वह पॉप हो, क्लासिकल हो, या कव्वाली, भक्ति, देशभक्ति, फिल्मी, लोकगीत, रैप या पाश्चात्य संगीत हो. लेकिन अर्बन पंजाबी एक ऐसा जोनर है जिसके साथ मैं प्रयोग करना चाहती थी. चूंकि यह विधा काफी चर्चा में है और जनसाधारण, विशेषकर युवाओं के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो रही है, इसलिए मैंने इस जोनर में कदम बढ़ाने की घोषणा के लिए इस समय को चुना है, क्योंकि इससे प्रशंसकों की संख्या बढ़ती है.

यह भी पढ़ें: मसाबा ने मां नीना गुप्ता के साथ शेयर की Photo, पिता विवियन रिचर्ड्स भी आए नजर

अनामिका (Anamika) ने यह भी बताया कि उनके गीत के टाइटल, फेरारी (Ferrari) के कारण उनके गीत में रिदम और ब्लूज जोनर जोड़ा गया था जो स्पोर्ट्स लक्जरी कार का प्रतीक है, दोनों की उत्पत्ति 1940 के दशक में हुई थी. यह ब्रांड अपने युवा प्रशंसकों, विशेषकर स्पीड, रेसिंग और डिजाईन के दीवाने पंजाबी युवाओं के साथ मजबूत भावनात्मक संबंध बनाने का उत्कृष्ट उदाहरण है.

यह भी देखें: गीता बसरा आज सेलिब्रेट कर रही हैं अपना बर्थडे, देखें खूूबसूरत Photos

डॉ. अमित भसीन ने कहा, "हालांकि, मैं पहले भी रैंप पर वॉक कर चुका हूं और कुछ ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की है, लेकिन म्यूजिक वीडियो में पहली बार भाग ले रहा हूं." अनामिका (Anamika) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.