logo-image

करीना कपूर ने ‘तीसरे बच्चे’ का किया अनाउंसमेंट, शेयर की प्रेग्नेंसी बुक

दरअसल करीना ने आज खास अंदाज में अपनी किताब (Pregnancy Book) बाइबिल की अनाउंसमेंट की है. इस किताब में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभव शेयर किए हैं. खास बात ये है कि करीना से इसे अपना तीसरा बच्चा बताया है.

Updated on: 09 Jul 2021, 05:27 PM

highlights

  • करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी बुक लॉन्च की
  • करीना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया
  • 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस को जानकारी देती रहती हैं. करीना ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. अब उन्होंने तीसरे बेबी का अनाउंसमेंट किया है. जिसको लेकर वो ट्रेंड कर रही हैं. दरअसल करीना ने आज खास अंदाज में अपनी किताब (Pregnancy Book) बाइबिल की अनाउंसमेंट की है. इस किताब में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभव शेयर किए हैं. खास बात ये है कि करीना से इसे अपना तीसरा बच्चा बताया है.

ये भी पढ़ें- धर्मेंद्र ने शेयर किया इमोशनल Video, बोले- आईने से पूछता था... 

करीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह किचन में खड़ी हैं और बेकिंग ट्रे से अपनी बुक निकालती हैं. करीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये मेरी जर्नी है. मेरी दोनों और प्रेग्नेंसी और मेरी प्रेग्नेंसी बुक बाइबिल. कुछ अच्छे दिन थे तो कुछ बुरे. कुछ दिन मैं काम पर जाने के लिए उतावली होती थी तो कुछ दिन बेड से उठना भी मुश्किल होता था. यह किताब मेरे दिल के बहुत पास है क्योंकि इसमें मैंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान फिजिकल और इमोशनल अनुभव के बारे में लिखा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें कि ने इस साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. शुरू में कुछ दिनों तक तो करीना और सैफ ने दूसरे बेटे को सभी की नजरों से छिपा कर रखा, लेकिन फिर उन्होंने अपने फैन्स को उसकी झलक दिखाई. जिसके बाद से अभी तक फैन्स छोटे नवाब का नाम जानना चाह रहे थे, फैन्स का ये इंतजार भी खत्म हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना और सैफ, छोटे बेटे के नाम पर काफी विचार कर रहे हैं. अभी जो नाम सामने आया है उसके हिसाब से दोनों ने फिलहाल के लिए बेटा का नाम जेह रखा गया है.

ये भी पढ़ें- सफेद दाढ़ी-मूंछ में नजर आए अजय देवगन, पहचानना हुआ मुश्किल

हालांकि अभी तक नाम को लेकर करीना और सैफ की तरफ से कुछ भी कन्फर्म नहीं किया गया है. जेह के अलावा भी एक नाम और सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सैफ अपने पिता का नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं. वह पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाहते हैं. अब सैफ और करीना ने बेटे का क्या नाम फाइनल किया है इसका फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.