News Nation Logo
Banner

करीना कपूर हुईं प्रेग्नेंट, सैफ अली खान ने बधाई के लिए किया शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर ने बुधवार को कहा कि उनके यहां दूसरा बच्चा होने वाला है. दोनों ने एक आधिकारिक वक्तव्य जारी कर करीना के गर्भधारण की सूचना दी और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया.

By : Deepak Pandey | Updated on: 13 Aug 2020, 01:09:17 PM
saif ali khan and kareena

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बुधवार को कहा कि उनके यहां दूसरा बच्चा होने वाला है. दोनों ने एक आधिकारिक वक्तव्य जारी कर करीना के गर्भधारण की सूचना दी और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया. वक्तव्य में कहा गया कि हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में नया सदस्य आने वाला है! सभी शुभचिंतकों को उनके प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद.

यह भी पढ़ेंः कोरोना की चपेट में आए केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद वाई नाइक, जानें कैसे 

आपको बता दें कि करीना (39) ने अपने पहले बच्चे तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था. उस समय बच्चे का नाम तैमूर रखते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर तैमूर नाम के मूल पर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे. पैदा होने के कुछ समय बाद ही तैमूर इंटरनेट पर छा गए थे और आज भी पैपरात्जी चौबीस घंटे उसकी तस्वीरे लेने को बेताब रहते हैं. 49 वर्षीय सैफ ने पांच साल के प्रेम प्रसंग के बाद करीना से अक्टूबर 2012 में शादी की थी. इससे पहले उनकी शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी जिससे उनकी अभिनेत्री बेटी सारा और बेटा इब्राहिम हैं.

लॉकडाउन के दौरान सैफ अली खान ने दिखाया अपना टैलेंट, तैमूर ने भी दिया साथ

हमेशा कामों में व्यस्त रहने वाले फिल्मी सितारे लॉकडाउन के कारण इस समय घर पर रह रहे हैं और अपनी छिपी अन्य प्रतिभाओं को भी बाहर ला रहे हैं. अभिनेता सैफ अली खान और उनके तीन साल के बेटे तैमूर अली खान ने इस दौरान पेंटिंग में अपनी प्रतिभा दिखाई है. शनिवार को करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उनके पति सैफ और बेटे तैमूर को दीवार पर पेंटिंग करते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सेना की टीम पर आतंकी हमला, जवान जख्मी

एक चित्र में, सैफ को उनकी बालकनी में दीवार पर फूलों की पेंटिंग करते देखा जा सकता है और एक अन्य तस्वीर में, नन्हे तैमूर बालकनी की दीवार को अपने पेंटिंग ब्रश की मदद से कलाकारी करते नजर आ रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2020, 10:24:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.