logo-image

Kareena Kapoor : सैफ अली खान के लाख समझाने पर भी नहीं रुकी करीना कपूर, कैमरे में कैद...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, यही कारण है कि उनके हर लम्हों की तस्वीरें लोगों को देखने को मिल जाती है. एक्ट्रेस ने आज अपने पति देव की एक तस्वीर साझा करके सभी को हैरान कर दिया है. यह तस्वीर फ्लाइट के अंदर की है.

Updated on: 02 Dec 2022, 01:00 PM

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, यही कारण है कि उनके हर लम्हों की तस्वीरें लोगों को देखने को मिल जाती है. एक्ट्रेस ने आज अपने पति देव की एक तस्वीर साझा करके सभी को हैरान कर दिया है. यह तस्वीर फ्लाइट के अंदर की है, जिसमें वो पति सैफ अली खान की तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि, उन्होंने तस्वीर के साथ ये जानकारी भी दी कि उनके पति फोटो क्लिक करवाने से मना कर रहे थे. लेकिन उन्होंने उनकी ना सुनते हुए तस्वीर क्लिक कर ली और अपने इंस्टा स्टोरी पर साझा भी कर दी. सैफ की इस फनी पोज वाली पिक फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपना भरभरकर रिएक्शन साझा कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :  Rakul Preet Singh : रकुल प्रीत ने दिए किलर पोज, देखकर फैंस के उड़ गए होश...

फोटो में देखा जा सकता है कि एक्टर (Saif Ali Khan) अपने हाथों से अपना चेहरा ढंकते हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि करीना उनकी फोटो खींच रही हैं. बता दें, फोटो के कैप्शन में बेबो ने लिखा है कि, 'और बिल्कुल...पति- अपने इंस्टाग्राम के लिए मेरी तस्वीरें लेना बंद करो... मैं- नहीं रुक सकती नाही रुकूंगी. उनका यह फनी कैप्शन उनकी इस वायरल तस्वीर पर एकदम फिट बैठ रहा है. बताते चलें कि इससे पहले यानी आज कपल को एयरपोर्ट पर भी देखा गया था. जहां दोनों ने स्टाइलिश लुक ले रखा था. इस बार भी कपल का अंदाज फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रहा. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सैफ जल्द ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में प्रभास और कृति सेनन के साथ अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. दूसरी ओर, करीना के पास हंसल मेहता की अगली फिल्म है. इसके अलावा बेबो वेब सीरीज, 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' का भी हिस्सा हैं, जिसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत उनके साथ दिखाई देंगे.