logo-image

6 महीने के हुए करीना कपूर के छोटे बेटे जेह, एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट Photo

इस तस्वीर में करीना, जेह को गोद में लिए हुए दुलारती हुईं नजर आ रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं अपना मदरहुड इंजॉय कर रही हैं

Updated on: 21 Aug 2021, 02:04 PM

highlights

  • करीना ने मनाया जेह के 6 महीने का जन्मदिन
  • करीना ने जेह के साथ प्यारी तस्वीर शेयर की है
  • करीना इन दिनों मालदीव में हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान के 6 महीने पूरे होने का जश्न मना रही हैं. करीना ने इस खास मौके पर जेह के साथ एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में करीना, जेह को गोद में लिए हुए दुलारती हुईं नजर आ रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं अपना मदरहुड इंजॉय कर रही हैं.  करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने पति सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर फैमिली के साथ वेकेशन पर मालदीव गईं थीं जहां वो लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही है. 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने शुरू की 'Tejas' की शूटिंग, कहा- 'जोश है एकदम हाई'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जेह के साथ अपनी खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Love, happiness, and courage to you always, Happy 6 
months my life'. करीना के इस कैप्शन से समझ आ रहा है कि वो जेह आज 6 महीने का हो गया है. बता दें कि इस साल 21 फरवरी को करीना के छोटे बेटे जेह का जन्म हुआ था. बीते साल करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी कर प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को बताया था.

यह भी देखें: हिजाब पहनकर सना खान करती हैं ये काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और जहांगीर अली खान की इस प्यारी सी तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए जेह पर प्यार भी लुटा रहे हैं. वहीं इससे पहले करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह जेह को कंधे पर सुलाए नजर आ रही थीं. बता दें कि करीना कपूर भले ही मालदीव में वेकेशन पर हों मगर वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने हॉलिडे की कुछ झलकियां फैंस को भी दिखाती रहती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार करीना कपूर दिवंगत अभिनेता इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम'  में नजर आई थीं. वहीं आने वाले समय में करीना कपूर (Kareena Kapoor) आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग कारगिल में भी हुई है.