logo-image

Kareena Kapoor: फिल्म 'The Crew' की तैयारियों में जुटी करीना, फैंस हुए इंप्रेस 

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटेरती रहती हैं.

Updated on: 14 Jan 2023, 09:53 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटेरती रहती हैं. एक्ट्रेस ने सालों से अपने काम के जरिए सभी का दिल जीता हुआ है. करीना कपूर खान को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 22 साल पूरे हो गए हैं. बॉलीवुड में इतने साल बिताने के बाद भी एक्ट्रेस के चार्म में कोई कमी नहीं आई है. साथ ही अब एक्ट्रेस अपने नए प्रोजेक्ट के लिए जोरो-शोरों से तैयारी में लगी हुई हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस जल्द ही हंसल मेहता के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं. फिल्म के लिए एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रही है. हाल ही में ही करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वर्कआउट वीडियो शेयर की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

आपको बता दें कि, फरवरी में करीना 'द क्रू' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं, जिसे रिया कपूर और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म एक तरह से कास्टिंग तख्तापलट है क्योंकि इसमें तब्बू और कृति सनोन भी हैं. करीना ने अपना वर्क आउट वीडियो शेयर किया जिसे उनकी योगा ट्रेनर अंशुका ने पोस्ट किया था. एक्ट्रेस को इसमें अपना सब कुछ झोंकते हुए देखा जा सकता है. अंशुका ने करीना का विडियो शेयर करते हुए लिखा, "सैटरडे बर्न  @kareenakapoorkhan  & @diljitdosanjh के साथ"

इस बीच, रिया कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए करीना को "माई चैंपियन" कहा. 'द क्रू' के बारे में बात करते हुए रिया कपूर ने एक इंटरव्यू कहा था कि वह इस रोल में सिर्फ करीना के बारे में ही सोच सकती हैं क्योंकि इसमें काफी ग्लैमर है और करीना ने इस तरह की कॉमेडी काफी समय से नहीं की है. बता दें कि, 'द क्रू' का निर्देशन राजेश कृष्णन द्वारा किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - Varisu Box Office Collection: साउथस्टार विजय की फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, करीना इस साल सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (The Devotion Of Suspect X) के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करने जा रही हैं.