logo-image

Varisu Box Office Collection: साउथस्टार विजय की फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म  'वरिसु' जब से रिलीज हुई है, इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है.

Updated on: 14 Jan 2023, 09:08 PM

New Delhi:

साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म  'वरिसु' जब से रिलीज हुई है, इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. वामशी पेडिपल्ली के निर्देशन में बनी इस तेलुगु फिल्म ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. साथ ही, फैंस को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है. एक्टर और निर्देशक की इस जोड़ी ने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बता दें कि, यह फिल्म 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. साथ ही, इस फैमिली ड्रामा को फैंस से काफी पॉजिटिव रिव्यूज मिले हैं. 

'वारिसू'  के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो, विजय की फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया है. पहले दिन जबरदस्त रिएक्शन और गुरुवार को औसत ऑक्यूपेंसी के बाद, विजय की फिल्म को शुक्रवार को औसत से अधिक ऑक्यूपेंसी मिली. फैमिली ड्रामा ने अपने तीसरे दिन दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया, और फिल्म का कले्कशन तीसरे दिन के बाद लगभग 103 करोड़ रुपये तक रहा. इस उपलब्धि के साथ, 'वरिसु' 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली विजय की 10वीं फिल्म बन गई है.

आपको बता दें कि, तमिलनाडु में, इस इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म ने 49 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है और यह 50 करोड़ तक पहुंचने से कुछ ही इंच दूर है. कुल डोमेस्टिक कले्कशन 78 करोड़ रुपये के करीब है, और फिल्म ने विदेशी बाजार से लगभग 25 करोड़ रुपये कमाकर शानदार ढंग से 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया है. पहले दिन की तुलना में 'वारिसु' के शो और स्क्रीन में थोड़ी वृद्धि की गई है, और फिल्म वीकेंड के लिए कई केंद्रों में बिक गई है.

यह भी पढ़ें - Sonam Kapoor: सोनम मुंबई के ट्रैफिक से हुई परेशान, नेटिजन्स ने किया ट्रोल 

फिल्म के बारे में बात करें तो, वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित, 'वरिसु' में विजय एक बिजनेसमैन के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में एक्शन, कॉमेडी और रोमांस सभी कूट-कूच कर भरा है. इस फैमिली ड्रामा को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.