logo-image

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के फीमेल लीड के लिए करीना कपूर को भी देना पड़ा था ऑडिशन

अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के फीमेल किरदार के लिए ऑडिशन देना पड़ा था, जिसके बाद वो सेलेक्ट की गई थी. 

Updated on: 31 Jul 2022, 02:41 PM

नई दिल्ली :

अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उनकी इस फिल्म के रिलीज का इंतजार जितना फैंस को है उतना ही उन्हें भी है. एक्ट्रेस अक्सर अपने फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आ जाती हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी ज्यादा मेहनत की है, जिसका उन्होंने हाल ही में जिक्र भी किया है, इस फिल्म में उन्होंने रूपा का किरदार निभाया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें इस फिल्म के फीमेल किरदार के लिए ऑडिशन देना पड़ा था, जिसके बाद वो सेलेक्ट की गई थी. 

यह भी जानिए -शो‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’की दया बेन क्या फिर करने वाली हैं शो में वापसी ?

आपको बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में जो रोल उन्हें दिया जाना था उसके लिए आमिर खान की टीम '100 प्रतिशत सुनिश्चित' होना चाहती थी कि वो इस किरदार के लिए सबसे सही हैं या नहीं. एक्ट्रेस ने आगे यह भी बताया कि स्क्रीन टेस्ट के लिए उनके पति सैफ अली खान ने उन्हें प्रोत्साहित किया. करीना ने आगे 'लाल सिंह चड्ढा' में अपने किरदार की तारीफ करते हुए कहा कि फॉरेस्ट गंप के जेनी का किरदार भला कौन नहीं निभाना चाहेगा? एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अद्वैत और अतुल कुलकर्णी ने इसे बहुत खूबसूरती से लिखा है. इतना ही नहीं जब आप रूपा के किरदार को देखते हैं, तो वह रियल  में ‘लाल सिंह चड्ढा' की आत्मा  है.

बताते चलें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने आगे यह भी कहा कि आज मेरे हिसाब से कोई भी स्टार नहीं है बल्कि हर कोई अभिनेता है. इसके साथ ही वो कहती हैं कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि कल किस शख्स की फिल्म 50 करोड़ रुपये की ओपनिंग ले लेगी. उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.