logo-image

Kareena Kapoor: बेटे और पति के लिए करीना बनीं Cheerleader, साथ दिखें ये सितारे 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

Updated on: 14 Dec 2022, 09:06 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को अपने बेटे तैमूर के स्कूल में स्पॉट किया गया था. जहां करीना के साथ सैफ अली खान भी अपने बेटे के स्पोर्ट्स डे के लिए मौजूद थे. बता दें कि, सैफ और बेटे तैमूर अली खान के स्कूल स्पोर्ट्स डे के दौरान करीना एक परफेक्ट चीयरलीडर बनते हुए दिखाई दी. करीना के साथ वहां फिल्म निर्माता करण जौहर और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी अपने बच्चों के लिए स्कूल स्पोर्ट्स डे पर दिखाई दिए. 

आपको बता दें कि, जहां करीना ने अपने पति और बेटे को स्टैंड से दौड़ के लिए तैयार होते देखा, वहीं उन्होंने अपनी कुछ मनमोहक तस्वीरें भी शेयर कीं. सैफ अली खान ने अन्य पिताओं के साथ दौड़ में भाग लेकर अपनी फिटनेस की परीक्षा ली. इवेंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा "पिता की रेस स्वैग देखो".बॉलीवुड डीवा ने अपने बेटे तैमूर और फिल्म निर्माता करण जौहर के बेटे यश की अपने सहपाठियों के साथ दौड़ के लिए तैयार होने की एक तस्वीर भी शेयर की. 

इसके अलावा, इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी स्कूल स्पोर्ट्स डे की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. साथी मांओं के साथ तस्वीरें लेने से लेकर साथ में ग्रुप पिक्चर्स तक, उन्होंने कई इनसाइडर तस्वीरें पोस्ट कीं. मीरा ने बेटी रूही के मेडल और प्रमाण पत्र के साथ 'प्राउड पापा' करण जौहर की एक तस्वीर भी शेयर की. 

यह भी पढ़ें - Devoleena Bhattacharjee:शादी में देवोलीना ने नहीं बुलाया रूपल पटेल उर्फ कोकिलाबेन को, जानें वजह

एक्ट्रेस करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, बॉलीवुड डीवा नेटफ्लिक्स के लिए सुजॉय घोष की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' के रूपांतरण और राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित 'दोस्ती' पर एक फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, वह इस समय हंसल मेहता और एकता कपूर की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.