logo-image

Devoleena Bhattacharjee:शादी में देवोलीना ने नहीं बुलाया रूपल पटेल उर्फ कोकिलाबेन को, जानें वजह 

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू उर्फ ​​देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने आज यानी 14 दिसंबर को मुंबई में शादी कर ली है.

Updated on: 14 Dec 2022, 08:20 PM

New Delhi:

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू उर्फ ​​देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने आज यानी 14 दिसंबर को मुंबई में शादी कर ली है. बता दें कि, एक्ट्रेस ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी की है. इससे पहले ऐसी अफवाहें चल रही थी कि, एक्ट्रेस अपने करीबी दोस्त विशाल सिंह से शादी करने वाली हैं. ऐसा लगता है कि अभिनेत्री अपनी शादी को गुप्त रखना चाहती थीं. क्योंकि उन्होंने इससे पहले शादी की किसी भी रस्म से उनके होने वाले पति का खुलासा नहीं किया था. यहीं नहीं, एक्ट्रेस ने तो अपने टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' से भी अपनी को-एक्टर रूपल पटेल को भी शादी को न्योता नहीं दिया. 

गौरतलब है कि, देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी शादी में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही आमंत्रित किया था. हालांकि, उनके साथ निभाना साथिया की सह-कलाकार रूपल पटेल इस खास दिन में मौजूद नहीं थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

आपको बता दें कि, शो में कोकिला मोदी का रोल प्ले कर चुकी रूपल पटेल ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, "मुझे इनवाइट नहीं किया गया है. वास्तव में, मैं छुट्टी पर थी और आज ही मुंबई में उतरी हूं. मुझे इस बात की जानकारी भी नहीं है कि देवोलीना शादी कर रही हैं या नहीं. वह एक करीबी दोस्त और एक बेहतरीन को-एक्ट्रेस हैं और हम एक-दूसरे को एक दशक से अधिक समय से जानते हैं, लेकिन मुझे इस खबर की जानकारी नहीं है. यह बहुत संभव है कि उसने जल्दी से शादी करने का फैसला किया और बहुत से लोगों को आमंत्रित नहीं किया. वह बाद में एक रिसेप्शन दे सकती हैं, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, मुझे कुछ भी पता नहीं है और मैं बस मान रही हूं."

यह भी पढ़ें - Rajinikanth:कूली बनकर लोगों का उठाया बोझ, प्रेमिका ने दी फिल्मों में एक्टिंग करने की सलाह

इसके अलावा, सोशल मीडिया पर एक्ट्र्रेस की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी को उनके पति के साथ देखा जा सकता है. साथ ही एक्ट्रेस के सभी फैंस नए जोड़े को शादी की बधाईयां और शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.