News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Karan Kundra नहीं करेंगे Tejasswi Prakash से शादी, सभी हैरान

बीते एपिसोड में तेजस्वी को यह कहते सुना गया कि करण कुंद्रा मार्च में किसी और से शादी करने वाले हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 07 Jan 2022, 05:34:21 PM
Karan and Tejasswi

Karan and Tejasswi (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 के लवबर्ड्स करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का रिश्ता इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है. भले ही दिन में  कारण और तेजस्वी आमने-सामने हो जाते हैं, लेकिन दिन के अंत तक वे सुलह कर ही लेते हैं. करण और तेजस्वी की जोड़ी भी फैंस के बीच काफी मशहूर है. फैंस दोनों को साथ देखना चाहते हैं. लेकिन क्या होगा अगर आपको पता चले कि करण-तेजस्वी एक दूसरे से नहीं बल्कि किसी और से शादी करेंगे. बीते एपिसोड में तेजस्वी को यह कहते सुना गया कि करण कुंद्रा मार्च में किसी और से शादी करने वाले हैं. 

जी हां, ये बातें करण और तेजस्वी के बीच मजाक की तरह चल रही थीं. तेजस्वी यह कहकर करण कुंद्रा को चिढ़ा रही थी. टास्क की वजह से मस्ती करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने करण से पूछा- क्या वह उन्हें मार्च में अपनी शादी में इनवाइट करेंगे? जवाब में करण कुंद्रा ने कहा- हां, उन्हें शादी का न्योता मिलेगा क्योंकि उन्हें सारा काम करना होगा.

यह भी पढ़ें: Salman Khan की इस फिल्म पर मंडराया संकट, दर्शक निराश

इस बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी की ये बातें सुनकर बाकी कंटेस्टेंट हैरान हो गए. करण का कहना है कि तेजस्वी को अपनी शादी में बहुत सी चीजों पर काम करना है. इसलिए वह वहां मौजूद रहेंगी. उमर ने कहा कि वे शादी के लिए तेजस्वी को चुनेंगे. राखी सावंत ने कहा,"राहुल और दिशा ने अभी-अभी शादी की थी. मुफ्त में पूरी शादी, 3 दिन तक सब चलता रहा. आप लोग भी ऐसा ही करें". राखी को जवाब देते हुए तंज में तेजस्वी ने कहा कि करण और वे शादी नहीं कर रहे हैं. यह सुनकर राखी सावंत विक्ट्री डांस करने लगती हैं. राखी सावंत के साथ करण कुंद्रा और उमर रियाज भी डांस करते हैं और कहते हैं 'बच गया बचा है'. हालांकि इस एपिसोड में मस्ती और मजाक के अलावा और कुछ भी नहीं हुआ लेकिन एपिसोड काफी मजेदार था. 

First Published : 07 Jan 2022, 05:34:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.