News Nation Logo

Karan Johar Twitter: करण जौहर ने ट्विटर को किया अलविदा

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Oct 2022, 05:43:55 PM
9849856976

Karan Johar (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर खबरों का हिस्सा बने रहते हैं, जितना उनकी फिल्में चर्चा का विषय रहती हैं उतना ही वो भी किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर से करण सोशल मीडिया पर छा गए हैं. और इसका कारण है कि करण ने ट्विटर को (Karan Johar Has Bid Goodbye To Twitter) अलविदा कर दिया है. उन्होंने इसकी वजह भी बताई है. उनके ट्विटर (Karan Johar Twitter) छोड़ने की वजह से उनके फैंस काफी दुखी और परेशान हैं. उनकी वजह सुनकर कुछ लोगों को लग रहा है कि उनके ट्विटर छोड़ने का कारण लगातार उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाना था. 

यह भी जानिए -  Mukkaddar Ka Sikandar : रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच इंटीमेट सीन देखकर फूट- फूटकर रोईं थी जया

आपको बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) ने ट्विटर छोड़ने से पहले आखिरी ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं जगह बना रहा हूं और भी ज्यादा पॉजिटिव एनर्जी के लिए, और ये उसी ओर एक स्टेप है. गुडबाय ट्विटर! करण का इस तरह से अचानक ट्विटर छोड़ना लोगों को रास नहीं आ रहा है.हालांकि उन्होंने वजह भी लोगों को बताई थी. बता दें, करण का नाम सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रेंड होता है. वो सोशल मीडिया पर काफी हद तक एक्टिव रहते हैं. शायद यही कारण है उनके जाने से कुछ लोग परेशान हैं. 

वहीं करण जौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर कहा था कि कुछ साल पहले उन्हें ट्रोलिंग के चलते डिप्रेशन का सामना करना पड़ा था. इसके लिए करण ने मेडिसिन भी ली थी. ट्रोलिंग के चलते काफी परेशान रहे थे. साथ ही मानसिक प्रताड़ना भी झेलनी पड़ी थी. करण ने हाल ही में बताया था कि सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें निशाना बनाया जा रहा था. 

First Published : 10 Oct 2022, 05:43:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.