News Nation Logo

Karan Johar Post : करण जौहर ने कहा, मेहनत रास्तों पर धक्के खा रही है और किस्मत महलों में...

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Oct 2022, 11:12:31 AM
35860487

Karan Johar (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

करण जौहर (Karan Johar) जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं उतना ही वो अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं. उन्होंने कई सारी बड़ी फिल्में बनाई हैं, जिन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया. लेकिन कुछ चीजों के चलते वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहते हैं. दरअसल, उनका शो 'कॉफी विद करण' हमेशा कोई न कोई विवाद पैदा कर देता है और वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. लेकिन इन्हीं सब चीजों से परेशान होकर करण (Karan Johar Twitter) ने हाल ही में अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है. 

उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट पर लिखा, केवल और अधिक सकारात्मक ऊर्जा के लिए जगह बनाना और यह उसी की ओर एक कदम है. उनके इस कदम के बाद फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक ट्वीट शेयर करते हुए उनपर तंज कसा और उन्होंने लिखा है, 'छोड़ने वाले कभी नहीं जीतते. जीतने वाले कभी नहीं छोड़ते.' विवेक के इस पोस्ट ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. 

यह भी जानिए -  Bigg Boss 16: साजिद खान को शो से बाहर करने के लिए अली फजल ने उठाई आवाज

वहीं बिती रात, करण ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसे पढ़ने के बाद लोगों का कहना है कि उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी से विवेक को जवाब दिया है. करण ने लिखा, 'मेहनत रास्तों पर धक्के खा रही है और किस्मत महलों में राज कर रही है.' करण के इस पोस्ट पर कुछ लोग भड़क भी गए हैं. लोग यह भी जानना चाह रहे हैं कि यह किसके लिए है? खैर जिसके लिए भी हो यह तो सिर्फ करण ही बता सकते हैं. बता दें कि फिल्म निर्माता को स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए भी ट्रोल किया जाता है.

हाल ही में, कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के आखिरी एपिसोड में करण बात करते हुए कहा था कि 'अब उनकी चमड़ी मोटी हो गई है, लेकिन उन्हें कई वर्षों तक उपचार से गुजरना पड़ा और चिंता का इलाज कराना पड़ा.' वहीं हाल ही में करण को आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की दिवाली पार्टी में देखा गया था.  

First Published : 18 Oct 2022, 11:09:55 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.