News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 16: साजिद खान को शो से बाहर करने के लिए अली फजल ने उठाई आवाज

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Oct 2022, 10:11:31 AM
0959083476786

Ali Fazal, Sajid Khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) शुरू होते ही विवादों में आ गया है. जबकि शो को काफी पसंद किया जा रहा है. शो को टीआरपी चार्ट पर भी अच्छे नंबर मिल रहे हैं. लेकिन शो के कुछ कंटेस्टेंट के चलते शो को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. शो का लगातार विरोध किया जा रहा है. दरअसल, जिसकी वजह से शो का विरोध हो रहा है वो और कोई नहीं साजिद खान (Sajid Khan) हैं. साजिद पर कई महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न और गलत व्यवहार का आरोप है, जिसके चलते उन्हें बिग बॉस 16 से हटाने की मांग की जा रही है. बता दें कि मंदाना करीमी, अहाना कुमरा, शर्लिन चोपड़ा, कनिष्क सोनी और कई अन्य लोग साजिद खान के खिलाफ बोलने के लिए सामने आईं हैं. 

यह भी जानिए - Film Dunki : फिल्म डंकी की शूटिंग करने सऊदी अरब जाने को तैयार हुए शाहरुख खान

आपको बता दें कि अब मामला यहां तक बढ़ गया है कि सेलेब्रिटीज भी साजिद खान को शो से हटाने की बात कह रहे हैं, जिनमें से एक अली फजल (Ali Fazal) भी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेते हुए साजिद की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'अब साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करो!'. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. अली के समर्थन में उनके फैंस भी आ गए हैं और साजिद को बाहर निकालने की जिद कर रहे हैं.

हाल ही में, दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म निर्माता साजिद खान को उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर बिग बॉस से बाहर करने के लिए भी कहा है. वहीं स्वाति ने बताया कि इसके बाद से उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिल रही है. 

 

First Published : 18 Oct 2022, 10:06:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.