logo-image

इस चीज का आज भी करण जौहर को है पछतावा, थ्रेड ऐप पर करण जौहर ने किए कई खुलासे

करण जौहर (Karan Johar) ने एप में जुड़ने के साथ ही अपने फैंस के साथ  एएमए (आस्क मी एनीथिंग) सेशन रखा. सेशन के दौरान उन्होंने उन्होंने कई तरह के सवालों के जवाब दिए.

Updated on: 08 Jul 2023, 08:02 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक थ्रेड नाम (Thread app) का नई ऐप शामिल हुई हैं, जिसमें अभी तक कई बॉलीलुड स्टार्स ने अपने पहले पोस्ट से डेब्यू कर लिया है. वहीं अब फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) का नाम भी अब इस ऐप से जुड़ गया है. करण जौहर (Karan Johar) ने ऐप में जुड़ने के साथ ही अपने फैंस के साथ एएमए (आस्क मी एनीथिंग) सेशन रखा. सेशन के दौरान उन्होंने उन्होंने कई तरह के सवालों के जवाब दिए, जिनमें धर्मा प्रोडक्शंस और शाहरुख खान के बीच संभावित सहयोग के बारे में सवाल, साथ ही एक निर्देशक के रूप में उनका सबसे बड़ा अफसोस भी शामिल था. वहीं करण जौहर ने हर सवाल का बहुत ही सही और सटीक जवाब दिया. 

एक व्यक्ति ने केजेओ (Karan Johar) से पूछा, "आप गे हैं, है ना?" करण ने जवाब दिया, "आपको दिलचस्पी है क्या?" वहीं आगे अपने सबसे बड़े अफसोस के बारे में बात करते हुए करण ने कहा, 'मुझे अपनी पसंदीदा अदाकारा श्रीदेवी मैम के साथ कभी काम करने और निर्देशन करने का मौका नहीं मिला.' एक अन्य व्यक्ति ने पूछा, “भविष्य में धर्म और शाहरुख खान का सहयोग होगा?” करण ने जवाब दिया, "मुझसे कोई राज़ मत पूछो, कोई झूठ नहीं बताऊंगा. "

ये भी पढ़ें-'कावाला' पर हुक स्टेप करती नजर आईं तमन्ना भाटिया, देखें वायरल वीडियो

क्या है करण जौहर की ताकत? 

एक तीसरे फैन ने पूछा, "क्या आप खुद को ब्लैक शिप मानते हैं?" करण ने जवाब दिया, “बिल्कुल नहीं!!! मैं अच्छा बेटा और इकलौती संतान हूं.'' करण (Karan Johar) ने यह भी कहा कि मेरिल स्ट्रीप उनके पसंदीदा एक्टर हैं, और खुलासा किया कि उनकी 'सबसे बड़ी ताकत' उनकी 'मोटी स्किन है. एक व्यक्ति ने पूछा, "आप उस 20 साल के इंसान को क्या सलाह देंगे जो आपकी तरह फिल्म निर्माता बनना चाहता है?" करण ने दिल खोलकर जवाब दिया और लिखा, ''नकारात्मक बातें करने वालों की बात मत सुनो! यह संभव है इसलिए प्रत्यक्ष पर विश्वास करें और इसमें गहराई तक उतरने से पहले फिल्म के बारे में शिक्षित हो जाएं.'' एक निर्देशक होने के सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्से का खुलासा करते हुए, करण ने कहा, "लोगों और कभी-कभी उनके नाजुक अहंकार से निपटना."