logo-image

Karan Johar: करण जौहर ने BFF गौरी खान से सजवाया अपना घर, शेयर की तस्वीरें

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को कौन नहीं जानता. करण जोहर ने बॉलीवुड को कई सारी ग्रैंड फिल्में दी हैं.

Updated on: 29 Mar 2023, 03:58 PM

New Delhi:

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को कौन नहीं जानता. करण जौहर ने बॉलीवुड को कई सारी ग्रैंड फिल्में दी हैं. साथ ही, अब करण जौहर फिल्मों के साथ-साथ अपने घर को भी ग्रैंड बनाने में व्यस्त हैं. फिल्म निर्माता करण जौहर का मुंबई घर पाली हिल में स्थित है. करण जौहर के इस घर को उनकी बीएफएफ और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) ने डिजाइन किया है. हाल ही में ही फिल्ममेकर ने अपना घर रेनोवेशन कराया है और अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपना घर को टूर भी दिया. 

इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने मुंबई के भव्य घर से नई तस्वीरों के एक सेट के साथ एक लंबा नोट भी शेयर किया. अपने लंबे नोट में करण ने लिखा, "यह घर बीस्पोक है; यह एक तरह का है. यह ये दर्शाने के लिए बनाया गया है कि करण कौन है: ग्लैमरस, मज़ेदार और थोड़ा ऊपर भी! यह ऐसी जगह नहीं है जिसकी नकल की जा सके." इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान कहती हैं. करण की उदारता और मनोरंजन के लिए उनके प्यार को जानते हुए, गौरी चाहती थीं कि घर उनके पर्सनैलिटी को दर्शाए." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने आगे लिखा, "मुख्य प्रवेश द्वार की दीवार एक ड्रमैटिक काले और सफेद "पांडा" संगमरमर से लिपटी हुई है, जो मार्गमार्ग को एक रोशनी से भरे रहने वाले कमरे में ले जाती है, लंबी, धनुषाकार फ्रेंच खिड़कियां एक शांत छत पर खुलती हैं. करण का पसंदीदा स्थान- जहां वह अपनी कॉफी का आनंद ले सकते हैं. "

यह भी पढ़ें - Babbu Maan Twitter: ट्विटर ने बंद किया पंजाबी सिंगर बब्बू मान का अकाउंट, क्या है मामला?

इस बीच फिल्ममेकर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, करण जौहर आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी द्वारा के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन करने जा रहे हैं. एक डायरेक्टर के रूप में यह करण की वापसी है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए भी तैयार है.